Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत और परिणीति हैं 'तकदुम' के लिए उत्साहित

परिणीति चोपड़ा और सुशांत ने अपनी आगामी फिल्म 'तकदुम' पर काम शुरू कर दिया है। ये दोनों ही अपनी इस को लेकर काफी उत्साहित हैं। परिणीति ने सोमवार को सुशांत संग अपनी एक तस्वीर शेयर की...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2016 17:38 IST
sushant- India TV Hindi
sushant

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशातं सिंह राजपूत को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया था। इस फिल्म को और सुशांत के अभिनय को काफी सराहना हासिल हुई थी। अब अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न मना चुके सुशांत अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए है। दरअसल अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सुशांत ने अपनी आगामी फिल्म 'तकदुम' पर काम शुरू कर दिया है। ये दोनों ही अपनी इस को लेकर काफी उत्साहित हैं। परिणीति ने सोमवार को सुशांत संग अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों होमी अडजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म की पटकथा पढ़ते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

परिणीति ने लिखा, "नई यात्रा शुरू और इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। सुशांत सिंह राजपूत, होमी अडजानिया की 'तकदुम' पढ़ना।" 'तकदुम' की कहानी का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यह दूसरी बार है, जब परिणीति और सुशांत एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले वर्ष 2013 में दोनों 'शुद्ध देशी रोमांस' में दिखाई दिए थे।

इसके अलावा परिणीति जल्द ही आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अभिनेता और सिंगर आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई दिखेंगी। वहीं दूसरी तरफ सुशांत पिछले काफी वक्त से आगामी फिल्म 'राबता' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement