Thursday, April 25, 2024
Advertisement

परेश रावल ने डिलीट किया अरुंधति रॉय पर लिखा विवादित ट्वीट, पढ़िए क्या है पूरा मामला

अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने उस विवादित ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सेना की जीप से कश्मीरी पत्थरबाज के बजाय लेखिका अरुंधति रॉय को बांधा जाना चाहिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2017 9:47 IST
paresh- India TV Hindi
Image Source : PTI paresh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने उस विवादित ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सेना की जीप से कश्मीरी पत्थरबाज के बजाय लेखिका अरुंधति रॉय को बांधा जाना चाहिए।

परेश रावल ने ट्वीट किया था, "सेना की जीप से एक पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरुंधति रॉय को बांधा जाना चाहिए।"

सांसद के इस ट्वीट के खिलाफ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार किया था। अरुंधति रॉय कश्मीर घाटी में कथित मानवाधिकार उल्लंघन के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं। अरुंधति से संबंधित रावल का वह ट्वीट अब उनके अकाउंट पर नहीं है।

आपको बता दें, पत्थरबाजों के हमले से निपटने के लिए पिछले दिनों सेना ने एक कश्मीरी युवक को जीप के बोनट से बांधकर उसे मानव ढाल की तरह इस्तेमाल किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसपर काफी हो-हंगामा हुआ। मुद्दे पर हंगामा तब और बढ़ गया, जब सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवाद से निपटने को लेकर उस अधिकारी को सम्मानित किया, जिसने कश्मीरी युवक को जीप से बांधने का फैसला किया था।

परेश रावल का वह ट्वीट पाकिस्तानी मीडिया की उस रिपोर्ट के बाद आया था, जिसमें अरुंधति रॉय के हवाले से कहा गया था कि कश्मीर में भारत की आक्रामकता शर्मनाक है और 'कश्मीरियों के संघर्ष को नई दिल्ली नहीं दबा सकती।'

इस खबर की हालांकि पुष्टि नहीं हो पाई और इसे एक 'फर्जी खबर' बताया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement