Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तो इसलिए पलक के लिए मुश्किल था अविका गौर की छोटी बहन बनना

'लाडो- वीरपुर की मर्दानी' शुरु हो चुका है। शो में दो बहनों की एक मजेदार कहानी देखने को मिलने वाली है। धारावाहिक में अविका गौर और पलक जैन मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। पलक का कहना है कि धारावाहिक 'लाडो- वीरपुर की मर्दानी' में अविका की....

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 07, 2017 8:34 IST
Avika Gor- India TV Hindi
Avika Gor

नई दिल्ली: हाल ही में एक नया धारावाहिक 'लाडो- वीरपुर की मर्दानी' शुरु हो चुका है। शो में दो बहनों की एक मजेदार कहानी देखने को मिलने वाली है। धारावाहिक में अविका गौर और पलक जैन मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। पलक का कहना है कि धारावाहिक 'लाडो- वीरपुर की मर्दानी' में अविका की छोटी बहन की भूमिका निभाना बेहद मजेदार है। जबकि असल जिंदगी में 'बालिका वधु' स्टार उनसे छोटी हैं। टीवी चैनल 'कलर्स' पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक में अविका के अनुष्का नाम की लड़की के रूप में देखा जा सकता है, जो पलक के किरदार जाह्नवी से बड़ी हैं। पलक का कहना है कि, "पहली बार हमने उम्र के बारे में बात की। मैंने अविका से कहा कि मैं तुम्हें दीदी कैसे कहूंगी? तुम मुझसे 4-5 साल छोटी हो। यह भूमिका मजेदार है।"

उन्होंने कहा, "मुझे आश्चर्य होगा, जब मैं 24 की उम्र की दिखूंगी। लेकिन मैं इसे साकारात्मक रूप में लेती हूं।" सेट पर उन्हें परेशान किए जाने के सवाल पर पलक ने कहा, "नहीं, अविका बेहद स्वीट हैं। हम लगभग एक ही पीढ़ी के हैं। हमारे बीच अच्छी बॉडिंग है।" उनके किरदार के सवाल उन्होंने कहा, "वह उनमें से एक है, जो दोनों (अनुष्का और अम्माजी) का सम्मान करती है। उनके बीच हल्की नोंक-झोंक भी होती है।" धारावाहिक 'ना आना इस देस लाडो' के दूसरे सीजन के प्रोमो में अनुष्का और अम्मा जी चिता के पास खड़े होकर रो रही हैं। इसका मतलब क्या जाह्नवी की मौत हो चुकी है?

पलक ने कहा, "यह आपको देखकर ही पता चलेगा। यह संस्पेंस है। मैं यह नहीं बता सकती कि किसकी मौत हुई है।" उन्होंने कहा कि 'लाडो..' महिला सशक्तिकरण और उनके खिलाफ होने वाले अपराध के बारे में है। क्या उन्हें लगता है कि टीवी कार्यक्रम समाज में बदलाव ला सकते हैं? पलक ने कहा, "बिल्कुल, क्योंकि सभी लोग टीवी देखते हैं। यह उसपर निर्भर करता है कि आप क्या प्रदर्शित कर रहे हैं। जब आप वीडियो देखते हैं, तो इसका लंबे समय तक प्रभाव रहता है।" (पैराडाइज पेपर्स खुलासे में संजय दत्त की पत्नी मान्यता का नाम भी आया सामने)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement