Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं, सरकार देती है वीजा: सलमान

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भारतीय सेना द्वारा PoK में की गई सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हुए कहा है कि ऐक्शन का रिएक्शन तो होना ही था। उन्होंने कहा कि यह एक सही कदम था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 30, 2016 17:23 IST
Salman Khan | PTI File Photo- India TV Hindi
Salman Khan | PTI File Photo

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भारतीय सेना द्वारा PoK में की गई सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हुए कहा है कि ऐक्शन का रिएक्शन तो होना ही था। उन्होंने कहा कि यह एक सही कदम था। इसके साथ ही 'बजरंगी भाईजान' ने पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने को लेकर चल ही तनातनी के बीच उनका सपॉर्ट किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी ऐक्टर कलाकार हैं, आतंकवादी नहीं।

इसे भी पढ़े:-

पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, 'कलाकार और आतंकवादी दो अलग-अलग चीजें हैं। क्या कलाकार आतंकवादी होते हैं? वे वीजा लेकर यहां आते हैं। उन्हें वीजा कौन देता है? सरकार ही उन्हें वीजा और वर्क परमिट जारी करती है।' गौरतलब है कि पाकिस्तानी कलाकारों को राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने 48 घंटों के अंदर भारत छोड़कर चले जाने का अल्टिमेटम दिया था। साथ ही MNS ने पाकिस्तानी कलाकारों की भूमिका वाली कोई भी फिल्म न चलने देने की धमकी दी थी।

सलमान ने उड़ी हमले के बाद POK में जाकर की गई भारतीय सैनिकों की सर्जिकल स्ट्राइक को सही करार दिया। उन्होंने कहा कि यह ऐक्शन का रिऐक्शन था। सलमान ने कहा कि भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक बिल्कुल जायज है उरी हमले का नतीजा है। जब सलमान से पूछा गया कि इंडियन आर्मी की कार्रवाई पर वह क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, 'वे आतंकवादी थे न? प्रॉपर ऐक्शन था।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement