Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ में अपने किरदार को लेकर बोले शाहिद कपूर

विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ में अपने किरदार को लेकर बोले शाहिद कपूर

शाहिद कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में उन्हें रावल रतन सिंह का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। शाहिद को उम्मीद है कि दर्शक रावल रतन सिंह के रूप में...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Dec 2017, 6:54 PM IST]
shahid kapoor- Khabar IndiaTV
shahid kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में उन्हें रावल रतन सिंह का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। शाहिद को उम्मीद है कि दर्शक रावल रतन सिंह के रूप में उनके किरदार को समझेंगे। उनका यह भी मानना है कि यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को 'बेहतर' बनने के लिए प्रेरित करेगा। एक बयान के मुताबिक, पत्रिका जीक्यू इंडिया के दिसंबर 2017 अंक के लिए के लिए दिए साक्षात्कार में 'पद्मावती' में रानी पद्मावती के पति और योद्धा राजा रावल रतन सिंह के रूप में अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए शाहिद ने प्रेरणादायक किरदारों की आवश्यकता पर जोर दिया।

शाहिद ने कहा, "मुझे याद है जब 'ग्लैडिएटर' आई थी और रसल क्रो ने मैक्सिमस की भूमिका निभाई थी। यह किरदार इतना अच्छा लगा था कि इसके वास्तविक होने पर ही संदेह उठ जाए लेकिन इसने मुझे बहुत प्रेरित किया था। यह मेरे लिए एक मजबूत संदर्भ था क्योंकि मैं हैरान था कि आप ऐसा किरदार किस तरह निभाते हैं, जो इतना अच्छा होता है और लोगों से जुड़ जाता है।"

उन्होंने कहा, "कभी-कभी सिनेमा में हमेंकुछ करने के लिए प्रेरित करने की शक्ति होती है। बिल्कुल, कुछ अच्छे किरदार निभाने बहुत मायने रखते हैं, जो असली हों।" बता दें कि इस ऐतिहासिक फिल्म में दिखाए जाने वाले तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ विरोध किया जा रहा है। फिल्म में शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

You May Like