Friday, April 19, 2024
Advertisement

पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण को मिली धमकी के बाद उनके माता-पिता के घर के बाहर पुलिस तैनात

'पद्मावती' पर इन दिनों काफी विवाद छिड़ा हुआ है। फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके कारण भंसाली के साथ साथ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को मारने की धमकी दी जा रही है। फिल्म में दीपिका को रानी पद्मावती...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 21, 2017 13:20 IST
deepika- India TV Hindi
deepika

बेंगलुरु: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' पर इन दिनों काफी विवाद छिड़ा हुआ है। फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके कारण भंसाली के साथ साथ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को मारने की धमकी दी जा रही है। फिल्म में दीपिका को रानी पद्मावती का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। इस भूमिका को लेकर राजपूत और कुछ हिंदू संगठनों के निशाने पर आईं दीपिका के माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। जे.सी. नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर गिरीश नाइक ने बताया, "जे.सी. नगर (उत्तरी उपनगर) में दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर दो पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।" दीपिका भले ही मुंबई में रहती हैं, लेकिन मूल रूप से वह बेंगलुरु की रहने वाली हैं। बेंगलुरु में उनके पिता दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला, छोटी बहन अनीशा और दादी अहिल्या रहती हैं।

हरियाणा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कुंवर सूरजपाल सिंह अम्मू ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला बंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 'सिर काटने' वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। अम्मू ने कहा, "हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन हम राजपूत राजाओं और रानियों की छवि धूमिल करने वाले किसी शख्स को माफ नहीं करेंगे।" अम्मू हरियाणा में भाजपा के मुख्य मीडिया समन्वयक भी हैं। अम्मू के 'सिर काटने' वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि राज्य सरकार बेंगलुरु में दीपिका और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराएगी।

सिद्धारमैया ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी दीपिका को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि दीपिका उनके राज्य की प्रतिष्ठित कलाकार हैं और कर्नाटक उनके साथ है। उन्होंने कहा कि वह 'भाजपा और उसके दक्षिणपंथी समूहों द्वारा फैलाई जा रही असहिष्णुता और नफरत की संस्कृति' की निंदा करते हैं। राज्य के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने बेलागवी में संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने राज्य के पुलिस महानिदेशक को बेंगलुरु में दीपिका और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement