Friday, March 29, 2024
Advertisement

OH NO! ‘ट्यूबलाइट’ से शाहरुख खान का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म में सलमान को लेकर जितनी एक्साइटमेंट हैं, उतनी ही शाहरुख खान के कैमियो को लेकर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2017 15:19 IST
SRK- India TV Hindi
SRK

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म में सलमान को लेकर जितनी एक्साइटमेंट हैं, उतनी ही शाहरुख खान के कैमियो को लेकर है। लेकिन उससे पहले एक बुरी खबर आ गई। कई बार की तरह इस बार भी फिल्म से जुड़ी चीजें फिल्म की रिलीज से पहले ही लीक हो गईं।

फिल्म की रिलीज से 24 घंटे पहले ही फिल्म का महत्वपूर्ण सीन जिसमें शाहरुख खान का कैमियो शामिल था वो ऑनलाइन लीक हो गया। फिल्म में शाहरुख खान गोगो पाशा नाम के एक जादूगर की भूमिका में हैं और वो जादूगर लक्ष्मण को बदल देता है। लेकिन किसी ने सलमान की फिल्म के इस महत्वपूर्ण सीन को ऑनलाइन लीक कर दिया है। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यहां देखिए तस्वीरें  

तस्वीरें देखकर साफ है कि फिल्म में शाहरुख सलमान के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे। इस छोटे से कैमियो के लिए शाहरुख ने अपने चेहरे पर टैटू कराया है, तस्वीरों में टैटू साफ-साफ दिखाई दे रहा है। ट्यूबलाइट में सलमान और शाहरुख ने 10 साल बाद स्क्रीन शेयर की है। इसलिए लोगों में इसे लेकर काफी उत्साह है, लेकिन ये तस्वीरें न सिर्फ फिल्ममेकर्स को बल्कि दोनों सुपरस्टार्स के फैन को भी निराश कर देंगी।

​सलमान खान के रिश्तेदार हैं गौतम गंभीर, जानिए क्या है रिश्ता?

इससे पहले सलमान और शाहरुख फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम में साथ नजर आए थे। शाहरुख की इस फिल्म में एक गाना था दीवानगी-दीवानगी जिसमें सलमान ने कैमियो किया था। इन तस्वीरों में उर्दू और इंग्लिश में सबटाइटल है।

पहले अक्षय कुमार करने वाले थे 'ट्यूबलाइट?

खैर सलमान खान की ट्यूबलाइट आज रिलीज हो गई है। देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान की ये फिल्म सिनेमाघरों में कमाल दिखा पाती है या नहीं?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement