1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'बाहुबली' फिर से देखने में किसी की दिलचस्पी नहीं, क्या IPL है वजह?

'बाहुबली' फिर से देखने में किसी की दिलचस्पी नहीं, क्या IPL है वजह?

‘बाहुबली’ मेकर्स ने हाल ही में ‘बाहुबली 2’ के प्रचार का नया तरीका निकाला और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ रिलीज करने से पहले फिर से ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ रिलीज की गई।

India TV Entertainment Desk [Updated:12 Apr 2017, 3:20 PM IST]
'बाहुबली' फिर से देखने में किसी की दिलचस्पी नहीं, क्या IPL है वजह?

मुंबई: ‘बाहुबली’ मेकर्स ने हाल ही में ‘बाहुबली 2’ के प्रचार का नया तरीका निकाला और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ रिलीज करने से पहले फिर से ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ रिलीज की गई। लेकिन कोई भी फिल्म के पहले पार्ट को फिर से देखने में इंट्रेस्ट नहीं ले रहा है। लगता है दर्शक सिर्फ ‘बाहुबली 2’ ही देखना चाहते हैं।

‘बाहुबली: द बिगनिंग’ 1000 स्क्रीन्स में दोबारा रिलीज हुई, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 2 साल पहले जिस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, दोबारा रिलीज करने पर वो फिल्म फ्लॉप साबित हुई है। 2 साल पहले ‘बाहुबली’ दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बनी थी। लेकिन दोबारा रिलीज होने पर फिल्म ने पहले वीकेंड तक महज 2 करोड़ की कमाई की। वैसे इसका कारण ये भी हो सकता है कि लोगों ने इन दो सालों में कई बार ‘बाहुबली’ देख ली होगी।

फिल्म को दर्शक न मिलने का एक कारण आईपीएल भी है। जब भी देश में आईपीएल होते हैं, बॉलीवुड में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होती है। जो फिल्में रिलीज होती हैं, उनका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होता है। हालांकि फिल्म के दूसरे पार्ट ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ से 600 करोड़ तक की कमाई की उम्मीद की जा सकती है।

प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया जैसे सितारों से सजी ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज होगी। 

इसे भी पढ़ें:

You May Like