Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं अनूप सोनी?

छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेत अनूप सोनी को पिछले लंबे से किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। वह टीवी पर सीमित होकर रह गए हैं। लेकिन अनूप सोनी का कहना है कि वह अब फिल्मों को अधिक समय देना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2017 19:29 IST
anup soni- India TV Hindi
anup soni

मुंबई: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेत अनूप सोनी को पिछले लंबे से किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। वह टीवी पर सीमित होकर रह गए हैं। लेकिन अनूप सोनी का कहना है कि वह अब फिल्मों को अधिक समय देना चाहते हैं। अनूप ‘सी हॉक्स’, ‘साया’, ‘बालिका वधू’, ‘सीआईडी’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे धारावाहिकों में नडर आ चुके हैं। साथ ही उन्होंने ‘फि़ज़ा’, ‘राज’, ‘हथियार’ और ‘गंगाजल’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

इसे भी पढ़ें:-

अनूप ने कहा, “मैं टेलीविजन से अधिक समय अब फिल्मों को देना चाहता हूं। एक अभिनेता के तौर पर मैंने बहुत से धारावाहिकों में काम किया है। मुझे लगता है कि अब मुझे कुछ नया करने की जरूरत है। टेलीविजन में केवल एक विशिष्ट प्रकार का काम ही होता है। मुझे लगता है कि फिल्म जगत के लोग मुझे कुछ नया करने का मौका देंगे।“ अभिनेता ने कहा कि वह फिल्मों में कुछ दिलचस्प किरदार निभाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए फिल्में करना आसान है क्योंकि मेरी उम्र अब एक हीरो या मुख्य किरदार निभाने की इच्छा रखने वाली नहीं है। मैं अच्छे और दमदार किरदार निभाना चाहता हूं। मेरे लिए ठोस और सम्माननीय किरदार निभाना महत्वपूर्ण है।“

फिलहाल अनूप अपराध आधारित धारावाहिक ‘क्राइम पेट्रोल’ के प्रस्तोता हैं। यह धारावाहिक वर्ष 2003 में शुरू हुआ था और भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाली रियलिटी क्राइम टेलीविजन सीरीज है। अनूप ने कहा, “मैं तब तक यह शो नहीं छोड़ूंगा जब तक चैनल इसका प्रसारण बंद नहीं कर देता। यह इसलिए महत्वपूर्ण शो है क्योंकि यह जागरुकता फैलाता है।“  इस बीच, विटामिन डी के बारे में जागरुकता फैलाने वाली एक वेबसाइट विटामिनडीगुरू डॉट कॉम ने अनूप के साथ मिल कर एक अभियान चलाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement