Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा ने जीता 'The Voice India Kids' का खिताब

एंड टीवी का लोकप्रिय गायन पर आधारित रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। अब इस शो को अपने पहले सीजन की विजेता मिल गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 24, 2016 16:31 IST
nishtha- India TV Hindi
nishtha

मुंबई: एंड टीवी का लोकप्रिय गायन पर आधारित रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। अब इस शो को अपने पहले सीजन की विजेता मिल गया है। ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ का खिताब अपने नाम करने उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा रही हैं। इसके ग्रांड फिनाले में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के कलाकार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने पहुंचे थे। शान, शेखर रावजियानी और नीति मोहन इस शो में कोच के तौर नजर आए थे। शो में ब्लाइंड ऑडिशन लिए गए थे। इसके स्वरूप में बैटल राउंड्स शामिल था।

इसे भी पढ़े:- करण ने 10 दिन से भी कम वक्त में लिखी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की कहानी

सुल्तानपुर की निष्ठा ने टीम नीति की ओर से इसमें हिस्सा लिया था। निष्ठा को यूनिवर्सल म्यूजिक की तरफ से रिकॉर्डिंग करार और एंड टीवी के तरफ से 25 लाख रुपए का चेक मिला है। खिताब जीतने के बाद निष्ठा ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं कोच नीति मैम को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने मुझे मार्गदर्शन दिया, सिखाया और जीत की ओर अग्रसर किया। मैं मेरे माता-पिता का भी आभार व्यक्त करती हूं, वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहें और मुझे प्रोत्साहित किया।“

इस शो की यात्रा भारत भर से आए 94 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुई थी, जिसमें से 18 प्रतिभागी अंतिम दौर में पहुंचे थे। इन्हें हर सप्ताह दर्शकों के वोट के आधार पर छांटा गया था। निर्णायक दौर में पहुंचने वाले 6 प्रतिभागियों में से 3 काव्या लिमये, विश्वप्रसाद और निष्ठा शर्मा टीम नीति के तरफ से थे, 2 प्रतिभागी पूजा इंसा औार प्रियांशी शर्मा टीम शान की तरफ से और 1 प्रतिभागी श्रेया बसु टीम शेखर की तरफ से थे।

इस शो की रनर अप पूजा इंसा और काव्या लिमये को दस-दस लाख रुपए का इनाम मिला है। अन्य तीनों प्रतिभागियों को भी उपहार दिया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement