1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: भद्दे कमेंट्स करने वालों को निया शर्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

VIDEO: भद्दे कमेंट्स करने वालों को निया शर्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

निया शर्मा जबसे एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरे स्थान पर चुनी गई हैं, तभी से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसके बाद से निया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी काफी बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।...

India TV Entertainment Desk [Published on:01 Feb 2017, 4:34 PM IST]
VIDEO: भद्दे कमेंट्स करने वालों को निया शर्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा जबसे एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरे स्थान पर चुनी गई हैं, तभी से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। निया ने बॉलीवुड की आलिया भट्ट, कैटरीना और दीपिका पादुकोण जैसी खूबसूरत अदाकाराओं को पछाड़ते हुए ये तीसरे नंबर की पोजीशन हासिल की थी। वैसे इसके बाद से निया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी काफी बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जहां एक तरफ  निया के फैंस उनके इस नए अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इसके लिए उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़े:- 

कुछ वक्त पहले निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह ऑफ शॉल्डर टॉप और ट्राउजर पहने हुए म्यूजिक पर झूमती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के कारण निया को "बेशर्म" और "घटिया" जैसे भद्दे कमेंट्स का सामना पड़ा है। लेकिन अब उन्होंने ऐसे कमेंट्स करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

निया ने इसी वीडियो का एक और हिस्सा मंगलवार को शेयर किया है। "फोटोशूट के दौरान एक और पल!! मैं ऐसे 5 और वीडियो भी शेयर करने वाली हूं। क्योंकि मैंने ऐसे ही फोटोशूट करवाए हैं और मैं इसके और भी फोटो शेयर करने वाली हूं। मैं उन लोगों की तारीफ करना चाहूंगी, जिन्होंने अपनी मूल्यहीन जिंदगी से वक्त निकालकर मेरे पिछले वीडियो पर इतने लंबे भंद्दे कमेंट किए हैं। मैं आपके लिए फिर से एक काम लेकर आई हूं।"

निया को जी टीवी के धारावाहिक ‘जमाई राजा’ से खास लोकप्रिया हासिल हुई है। इस शो में वह रवि दूबे के साथ अहम किरदार निभाती हुई नजर आई हैं।

You May Like