Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तब्बू के बाद अब ये भी बने रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ का हिस्सा

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोलमाल’ की चौथी सीरीज को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में खबर आई है कि उनकी फिल्म की स्टारकास्ट में तब्बू का नाम जुड़ गया है। लेकिन अब एक और नाम सामने आया है...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2017 14:22 IST
golmaal 4- India TV Hindi
golmaal 4

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल की चौथी सीरीज को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में खबर आई है कि उनकी फिल्म की स्टारकास्ट में तब्बू का नाम जुड़ गया है। लेकिन अब एक और नाम सामने आया है, जो रोहित की इस फिल्म में जोड़ा गया है। दरअसल वह नाम है नील नितिन मुकेश का। अब नील भी रोहित की इस आगामी फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं।

इसे भी पढ़े:-

नील ने अपने बयान में कहा, "मैं रोहित द्वारा कॉमेडी के चित्रण का जबरदस्त प्रशंसक हूं और मैं इस विधा की फिल्म करने के लिए हमेशा से उत्सुक रहा हूं। 'गोलमाल अगेन' हास्य जैसी चुनौतीपूर्ण विधा में मेरा पहला प्रयास होगा क्योंकि आपको एक ही समय में हंसाने वाले पात्र के साथ ही संजीदा भी नजर आना होता है।"

अपनी भूमिका के बारे में नील ने बताया कि फिल्म में वह एक कॉर्पोरेट टाइकून के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। नील उदयपुर में रुक्मिणी सहाय के साथ वैवाहिक बंधन में बंधेंगे। शादी के जश्न समारोह का आयोजन 7 से 9 फरवरी के बीच होगा।

neil

neil

फिल्म 'गोलमाल अगेन' में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयास तलपड़े जैसे सितारे भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ नील इस फिल्म के अलावा मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement