Friday, April 26, 2024
Advertisement

नील नितिन मुकेश ने बताए विरासत के गुण-दोष

नील नितिन मुकेश पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपने नाम को लेकर मजाक का विषय बने हुए थे। लेकिन इसे लेकर उनका कहना था कि उन्हें अपने नाम पर गर्व है। दिग्गज परिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता नील का कहना है कि हर विरासत के अपने गुण और दोष होते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2016 19:08 IST
neil- India TV Hindi
neil

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपने नाम को लेकर मजाक का विषय बने हुए थे। लेकिन इसे लेकर उनका कहना था कि उन्हें अपने नाम पर गर्व है और दिग्गज गायक मुकेश के परिवार में जन्म लेने पर वह खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं। बॉलीवुड के दिग्गज परिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता नील नितिन मुकेश का कहना है कि हर विरासत के अपने गुण और दोष होते हैं। एक साक्षात्कार के दौरान नील ने बताया, "मुझे लगता है कि इसके फायदे मेरे लिए हैं। मैं निजी तौर पर इस बारे में कह सकता हूं कि मेरे लिए हर दरवाजा खुला है। फिल्मकार मिलते हैं और मेरी बात सुनते हैं।"

इसे भी पढ़े:-

दिग्गज गायक नितिन के बेटे और मुकेश के पोते नील का कहना है कि खुद को साबित करते रहना, यहीं एकमात्र दोष है। नील ने कहा, "विरासत का सबसे बड़ा दोष यह होता है कि अगर आप किसी और क्षेत्र में हैं, तो आपको आगे बढ़कर खुद को साबित करना होता है। यह फिल्म जगत उन लोगों की सुनता है, जिनके पास पर्याप्त प्रतिभा और क्षमता है।"

अभिनेता ने कहा कि हर विरासत के अपने गुण, दोष होते हैं और उसी आधार पर आपको आंका जाता है और देखा जाता है। नील ने बताया कि करियर के शुरुआत दौर पर उन्हें गायकों के परिवार से होने को कारण संगीत में हाथ आजमाने की सलाह दी जाती थी। इसलिए, उनके लिए हर दिन काफी मुश्किल और संघर्ष से भरा रहता था।

अभिनेता ने बताया कि वह अभिनय जगत में आज इसलिए खड़े हैं, क्योंकि वह अपने पेशे को लेकर काफी गंभीर हैं और वह इसका हिस्सा बनना चाहते थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement