1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नील नितिन मुकेश ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही 'इंदु सरकार' के लिए कर दी थी हां

नील नितिन मुकेश ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही 'इंदु सरकार' के लिए कर दी थी हां

मधुर भंडारकर ने अपनी आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में खुलासा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता नील नीतिन मुकेश ने बिना फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jul 2017, 12:51 PM IST]
नील नितिन मुकेश ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही 'इंदु सरकार' के लिए कर दी थी हां

मुंबई: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपनी आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में बातचीत करते हुए खुलासा किया है कि फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता नील नीतिन मुकेश ने बिना फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी और उन्होंने फिल्म में शानदार अभिनय किया है। फिल्म में नील का किरदार दिवंगत कांग्रेस नेता संजय गांधी के साथ मेल खाता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने इस रोल के लिए कई अभिनेताओं से संपर्क किया या नील इस किरदार के लिए उनकी पहली पसंद थे, भंडारकर ने कहा, "नील मेरे पास मुझे अपनी शादी का निमंत्रण देने आए थे। हम लंबे समय से बात कर रहे थे और मैंने उनसे कहा कि मैं एक फिल्म पर काम कर रहा हूं और वह यदि इसमें रुचि लें तो बताएं। बिना पूरी तरह स्क्रिप्ट पढ़े नील ने कहा, आप बताओ शूटिंग कब शुरू करनी है।"

उन्होंने कहा, "इस तरह नील को कास्ट करना आसान रहा।" भंडारकर ने कहा कि 'जेल' के बाद नील ने इंदु सरकार में बेहतरीन अभिनय किया है। मधुर इससे पहले नील के साथ 'जेल' फिल्म बना चुके हैं।

इंदु सरकार के विरोध में उतरे कांग्रेसी