1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नीना गुप्ता बनने जा रही हैं ऋषि कपूर की पत्नी, शुरु की खास तैयारियां

नीना गुप्ता बनने जा रही हैं ऋषि कपूर की पत्नी, शुरु की खास तैयारियां

नीना गुप्ता इन दिनों फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि,...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Sep 2017, 2:04 PM IST]
नीना गुप्ता बनने जा रही हैं ऋषि कपूर की पत्नी, शुरु की खास तैयारियां

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता इन दिनों फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि, नीना फिल्म में ऋषि कपूर की पत्नी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। उन्होंने अपने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। यह पहली बार होगा जब वह ऋषि कपूर के साथ काम करने जा रही हैं।

नीना ने बताया, "अनुभव से मेरी मुलाकात ऐसे समय हुई, जब मैं अच्छा काम पाने के लिए बेताब थी। मैं जिस वक्त आंतरिक उथल पुथल से गुजर रही थी, ऐसे समय में उनका यह प्रस्ताव मिलना मेरे लिए अहम है। 'मुल्क' एक अभूतपूर्व फिल्म है और मैं इस प्रयोगात्मक फिल्म का एक हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।" उन्होंने अगस्त में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने संकेत दिया था कि वह काम करना चाहती हैं। (कंगना रनौत और पिता आदित्य के विवाद से परेशान होकर सूरज पंचोली ने उठाया ये कदम)

उन्होंने साथ में लिखा था, "मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं और अच्छी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं।" अनुभव ने कहा कि वह हमेशा से नीना के काम के प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने कहा, "वह पूरी तरह इस भूमिका के लिए फिट हैं। उनका इंस्टाग्राम पोस्ट देखने के बाद मैने बिना हिचकिचाए उन्हें फोन किया क्योंकि उद्योग में कुछ लोग सदाबहार हैं और नीना उनमें से एक हैं।" 'मुल्क' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। इसमें तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर भी दिखेंगे। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है। (अब राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- "भाई भतीजावाद पर बकवास न करें")