Friday, April 19, 2024
Advertisement

जन्माष्टमी के मौके पर इस अभिनेता के बेटे को बनाया गया कृष्णा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां वह किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन किरदारों से एक खास पहचान हासिल कर ली है। लेकिन फिलहाल वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नन्हें बेटे...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 14, 2017 15:00 IST
nawaz- India TV Hindi
nawaz

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां वह किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन किरदारों से एक खास पहचान हासिल कर ली है। लेकिन फिलहाल वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नन्हें बेटे की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल नवाज ने हाल ही में अपने 2 साल के बेटे यानी के एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर के चर्चा में आने का कारण है यानी का कृष्ण अवतार, जिसमें वह बेहद क्यूट दिख रहे हैं। बता दें कि जन्माष्टमी के खास मौके पर स्कूल में आयोजित किए यानी के स्कूल में एक समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें वह कृष्ण अवतार में पहुंचे।

इस समारोह में यानी को भगवान कृष्ण का किरदार अदा करना था, अपने बच्चे नंदलाला को इस रूप में देख पिता नवाजुद्दीन भावविभोर हैं और इसके लिए उन्होंने स्कूल को धन्यवाद भी दिया हैं। नवाजुद्दीन ने ट्वीटर पर अपने बच्चे की तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह कृष्ण के अवतार की वेशभूषा में अपने हाथों में बांसुरी लिए हुए नजर आ रहे हैं। नवाज ने अपने बच्चे की तस्वीर को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे पुत्र को नटखट नंदलाला का चरित्र निभाने का मौका देने के लिए मैं स्कूल का शुक्रगुजार हूं।" हालांकि नवाज के बेटे के लिए कान्हा का किरदार निभाना एक सुनहरा समय था।

लेकिन 'मुन्ना माइकल' के अभिनेता को पिछले वर्ष शिवसेना के विरोध के बाद एक रामलीला कार्यक्रम से बाहर होना पड़ा था। शिवसेना ने विरोध जताते हुए कहा था कि कोई भी मुस्लिम 50 वर्षों से इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं रहा है। इसके बाद नवाज को बीच में ही इस ड्रामे को छोड़ना पड़ा था, जिसके लिए उन्होंने काफी दुख भी जताया था। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। (अक्षय की ‘टॉयलेट…’ ने शाहरुख की फिल्म को पछाड़ा, सिर्फ 3 दिनों में की इतनी कमाई)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement