1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. काला बोलने पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ट्वीटर पर दिया करारा जवाब

काला बोलने पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ट्वीटर पर दिया करारा जवाब

बेहतरीन कलाकारों में से एक माने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फिल्मी करियर में कई मुश्किलों का सामना करने के बाद इस मुकाम को हासिल किया है। सिर्फ अपनी कलाकारी के दम पर उन्होंने देश-विदेश में अपनी खास पहचान बना ली...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:18 Jul 2017, 12:33 PM IST]
काला बोलने पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ट्वीटर पर दिया करारा जवाब

मुंबई: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक माने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फिल्मी करियर में कई मुश्किलों का सामना करने के बाद इस मुकाम को हासिल किया है। सिर्फ अपनी कलाकारी के दम पर उन्होंने देश-विदेश में अपनी खास पहचान बना ली है। आज फिल्म इंडस्ट्री में भले ही रंग-रूप को देखे बिना उनकी प्रतिभा की वजह से काम देने का दावा किया जाता है, लेकिन इसके बावजूद ऐसा लगता है कि सिर्फ प्रतिभाशाली और बहुमुखी होना ही किसी भी कालकार के लिए काफी नहीं होता। ऐसा ही कुछ हाल ही में शायद नवाजुद्दीन के साथ भी है, जिन्हें अब भी सुंदरता के तय मापदंडों पर खरा नहीं उतरने के कारण फिल्मों में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन नवाज ने भी इसका करारा जवाब दिया है।

दरअसल हाल ही में नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि, "मुझे यह महसूस कराने के लिए धन्यवाद कि मुझे गोरे और सुंदर लोगों के साथ नहीं लिया जा सकता क्योंकि मैं सांवला हूं और सुंदर नहीं दिखता। लेकिन मैंने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया।" हालांकि उनका यह इशारा किसकी ओर था फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  बता दें पिछले साल एक साक्षात्कार में नवाजुद्दीन ने इस बात के लिए फिल्म जगत की तारीफ की थी कि इसमें सुंदरता की तुलना में प्रतिभा को ज्यादा प्राथमिकता दी जाती है। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में कोई रंगभेद नहीं है।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवोदित कलाकार निधि अग्रवाल भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। (‘इंदु सरकार’ को लेकर बढ़ा विवाद, महाराष्ट्र सरकार ने दी मधुर भंडारकर को सुरक्षा)