Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नाना पाटेकर बोले, कलाकार खटमल के समान- देश के असली हीरो हैं जवान

उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीट तनाव और भी ज्यादा बढ़ गया है। जब दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर से इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल होना शुरु हो गया है।...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2016 14:22 IST
nana- India TV Hindi
nana

नई दिल्ली: हाल ही में हुए उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीट तनाव और भी ज्यादा बढ़ गया है। इसके बाद भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी सितारों को भारत छोड़ने का अल्टीमेटम दिया गया था। इस मुद्दे पर बहस अब भी जारी है कि उन्हें भारत में काम करना चाहिए या नहीं। इसे लेकर बॉलीवुड भी दो भागों में बंट गया है। हाल ही में जब दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर से इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल होना शुरु हो गया है।

कलाकार देश के सामने खटमल की तरह:-

उन्होंने कहा कि, "पाकिस्तान कलाकार और बाकी सब बाद में पहले मेरा देश। देश के अलावा मैं किसी को नहीं जानता और ना ही मैं जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह हैं, हमारी कोई कीमत नहीं है।"

इसे भी पढ़े:-

असली हीरो हमारे जवान:-

उन्होंने कहा, “हमारे असली हीरो हमारे जवान हैं। हम तो बहुत ही मामूली लोग हैं। हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दीजिए। तुम्हे समझ आ ही गया होगा कि मैं किन के बारे में बोल रहा हूं। हम जो इतनी पटर-पटर करते हैं उस पर इतना ध्यान मत दो। इतनी अहमियत मत देना किसी को। उनकी औकात नहीं है इतनी अहमियत की।"

हाल ही में सलमान खान ने भी इस मामले पर एक बयान दिया था जिससे सोशल मीडिया पर खूब बवाल खड़ा हो गया था। उन्होंने कहा था कि, पाकिस्तानी कलाकर कोई आतंकी नहीं हैं। हमारी सरकार ही उन्हें भारत में काम करने के लिए वीजा देती है। इनके अलावा अनुपम खेर, वरुण धवन, और रणबीर कपूर जैसे सितारे इस पर अपनी राय दे चुकें हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement