Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: नाना पाटेकर ने 'बीट पे बूटी' पर अनोखे अंदाज में लगाए ठुमके

टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिज के अभिनय से सजी फिल्म 'अ फ्लाइंग जट' के गाने 'बीट पे बूटी' पर कई सितारों के चैलेंज स्वीकार करने के बाद अब नाना पाटेकर भी इस पर थिरकते हुए नजर आए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2016 14:40 IST
nana- India TV Hindi
nana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिज के अभिनय से सजी फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों में इसे देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई थी। साथ ही फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसके गाने 'बीट पे बूटी' का क्रेज आज कल सभी के सिर पर चढ़ा हुआ है। कई सितारों ने अपने-अपने स्टाइल में इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता नाना पाटेकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

नाना पाटेकर धोती पहने हुए इस गाने पर थिरक रहे हैं। दरअसल यह गाना फिल्म आंच का है जिसे एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। इसे बीट पे बूटी का अब तक का सबसे मजेदार वीडियो कहा जा रहा है।

बता दें कि फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने अपने इस गाने का प्रमोशन करने के लिए 'बीट पे बूटी' का चैलेंज दिया था। उनके इस चैलेंज के बाद कई सितारों ने इस बार डांस करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इनमें वरुण धवन, कृति सेनन, प्रभुदेवा, ऋतिर रोशन, हुमा कुरैशी, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी और संजीदा शेख जैसे सितारे शामिल हैं। केआरके भी इस पर जमकर थिरकते हुए नजर आए थे।

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर एक सुपरहीरो का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलजी की जा चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement