Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: ‘पद्मावती’ के ‘घूमर’ पर थिरकीं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा, मच गया बवाल

VIDEO: ‘पद्मावती’ के ‘घूमर’ पर थिरकीं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा, मच गया बवाल

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी वजह है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी विवादित फिल्म 'पद्मावती', जिसे लेकर एक सियासी बहस अब भी जारी है। लेकिन अपर्णा इसके गाने 'घूमर' पर ठुमके...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Nov 2017, 6:38 PM IST]
Aparna Ghoomar- Khabar IndiaTV
Aparna Ghoomar

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी वजह है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी विवादित फिल्म 'पद्मावती', जिसे लेकर एक सियासी बहस अब भी जारी है। लेकिन अपर्णा इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने को लेकर नहीं बल्कि इसके गाने 'घूमर' पर ठुमके लगाने को लेकर चर्चा में आई हैं। जी हां, इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के गाने 'घूमर' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने यह खूबसूरत डांस परफोर्मेंस एक कार्यक्रम के दौरान दी है। इसमें वह बिल्कुल उसी तरह से ठुमके लगा रही हैं जैसे फिल्म में दीपिका 'घूमर' पर थिरकी हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने भाई अमन बिष्ट की सगाई के फंक्शन के दौरान यह जबरदस्त डांस किया है। यह कार्यक्रम लखनऊ में रखा गया था। अपर्णा के इस वीडियो के वायरल होते ही 'पद्मावती' का विरोध कर रहे संगठनों ने इस पर आपत्ति जताना शुरु करना दिया है।

दरअसल उनका कहना है कि, जिस फिल्म को लेकर पूरे देश में बहस जारी है और विरोध किया जा रहा है अपर्णा उसी फिल्म के गाने पर डांस कर रही हैं, जो संवेदनहीनता है। संगठनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यादव परिवार फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पब्लिसिटी कर रहा है। वैसे इस वीडियो में अपर्णा का एक अलग ही अंदाज सामने आया है, जो शायद पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा।

गौरतलब है कि भंसाली की 'पद्मावती' को लेकर लंबे वक्त से विवाद जारी है। करणी सेना और कुछ हिन्दू संगठनों द्वारा कहा जा रहा है कि फिल्म के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसी विवाद के चलते 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म की रिलीज डेट भी टाल दी गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। ('एस दुर्गा' को IFFI में स्क्रीनिंग न मिलने पर भड़के निर्देशक ने मोदी सरकार पर साधा निशाना)

You May Like