Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सोनी माही से प्रभावित हुए मुकेश छाबड़ा, जल्द मिल सकता है बॉलीवुड से ऑफर

जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म में रियलिटी टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' की प्रतिभागी रहीं माही सोनी को लेना चाहते हैं।

IANS IANS
Updated on: June 27, 2017 18:35 IST
mahi soni- India TV Hindi
mahi soni

नई दिल्ली: जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म में रियलिटी टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' की प्रतिभागी रहीं माही सोनी को लेना चाहते हैं। राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं को बॉलीवुड में पदार्पण का मौका दे चुके मुकेश छाबरा सोनी एंटरटेंमेंट पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो में पांच वर्षीया माही को देखते ही उसकी प्रतिभा के कायल हो गए थे।

'सबसे बड़ा कलाकार' शो में माही 'बजरंगी भाईजान' फिल्म से चर्चा में आई बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं।

mukesh chhabra

mukesh chhabra

छाबड़ा ने कहा, "उस दिन शो में मेरा समय बेहतरीन तरीके से गुजरा था। यह छोटे बच्चों की शानदार प्रस्तुति का मंच है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा इस तरह का एक अच्छा शो प्रस्तुत करना एक महान प्रयास है।"

उन्होंने कहा, "माही में गजब की प्रतिभा है और मैं अपनी भविष्य परियोजना में माही सोनी को कास्ट करने की उम्मीद कर रहा हूं, क्योंकि वह अद्भुत कलाकार हैं और वह इतनी कम उम्र में अपनी प्रस्तुति से न्याय कर सकती है। उनके किरदार के लिए उत्सुक हूं।

क्या आपने देखा बाहुबली का टॉयलेट वर्जन 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement