Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं मुकेश अंबानी की बेटी

देश की सबसे अमीर शख्सियतों में से एक कहे जाने वाले मुकेश अंबानी ने तो दुनियाभर में अपनी एक अनोखी पहचान बना ही ली है। अब उनके बच्चे भी अपने पैरों पर खडे होने के लिए बिल्कुल तैयार है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि अब उनकी बेटी ईशा अंबानी, अक्षय...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2017 11:17 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

नई दिल्ली: बॉलीवुड हस्तियों के फिल्मों में डेब्यू की खबरें तो आए दिन मीडिया में आती रहती हैं। लेकिन हाल ही खबर आई है कि अब देश की सबसे अमीर शख्सियत मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि ईशा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। लेकिन इसमें एक ट्वीस्ट है, दरअसल वह फिल्मों में एक्टिंग करती हुईं नहीं बल्कि अक्षय की इस आगामी फिल्म को प्रोड्यूसर करती हुई दिखेंगी।

कहा जा रहा है कि ईशा 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को प्रोड्यूस करने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म को पहले फिल्मकार करण जौहर और सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन अब लिस्ट में ईशा अंबानी का नाम भी जुड़ गया है। वैसे कुछ वजह से सलमान अब फिल्म में काम नहीं कर पा रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। (इसलिए ऋषि कपूर नहीं चाहते राज कपूर की जिंदगी पर बनाई जाए फिल्म)

वैसे इसी विषय पर अभिनेता अजय देवगन और फिल्मकार राजकुमार संतोषी भी फिल्म बना रहे हैं। वहीं पिछले दिनों अक्षय कुमार के अभिनय में इस फिल्म को बनाने की घोषणा कर दी गई। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि इसी वजह से अजय देवगन काफी नाराज चल रहे हैं। खबरों के मुताबिक इस कारण सलमान खान ने भी करण और अक्षय के इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ पीछे खींच लिया है। हालांकि सलमान के इस फिल्म से दूर होने की वजह अजय देवगन की नाराजगी ही है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement