Friday, March 29, 2024
Advertisement

'एम.एस.धोनी...' ने बॉक्सऑफिस पर बनाया ये नया रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। भारतीय क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित यह फिल्म...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 12, 2016 18:03 IST
dhoni- India TV Hindi
dhoni

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। भारतीय क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित यह फिल्म रिलीज के बाद अब तक 116 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक है।

इसे भी पढ़े:-

फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अरुण पांडे के इंस्पायर्ड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। इस फिल्म में धोनी के रांची की सड़कों से भारत के सफलतम कप्तान बनने तक के सफर को बखूबी बयां किया गया है।

इसकी कमाई का जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “दूसरा हफ्ता, शुक्रवार: 4.07 करोड़ रुपए, शनिवार: 5.20 करोड़ रुपए, रविवार: 5.90 करोड़ रुपए, सोमवार: 3.40 करोड़ रुपए, मंगलवार: 4.21 करोड़ रुपए- कुल: 116.91 करोड़ रुपए।"

फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने एक बयान में कहा, "एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी अब तक भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक बन गई है। इस बात से पता चलता है कि लोगों में माही (धोनी) के प्रति कितना प्यार है और उन्होंने किस तरह इस फिल्म को अपनाया और प्रचारित किया।"

उन्होंने कहा, "हम उनके प्रशंसकों, क्रिकेट प्रेमियों और फिल्म पसंद करने वालों से मिल रहे उत्साह से काफी खुश हैं।" एक बयान के मुताबिक 'मिर्जिया' और 'तूतक तूतक तूतिया' के रिलीज होने के बाद भी 'एमएस धोनी..' की मांग बढ़ रही है।

इस फिल्म में सुशांत, धोनी के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत के अलावा फिल्म में किआरा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement