Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अब 30 सितम्बर को रिलीज होगी धोनी की बॉयोपिक

महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज की तारीख को बढ़ाकर 30 सितंबर कर दिया गया है।

IANS IANS
Published on: June 21, 2016 15:47 IST
Sushant Singh Rajput as MS Dhoni- India TV Hindi
Sushant Singh Rajput as MS Dhoni

मुंबई: भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज की तारीख को बढ़ाकर 30 सितंबर कर दिया गया है। धोनी के जीवन पर बनी फिल्म को पहले 2 सितम्बर को रिलीज किया जाना था। निर्माताओं ने फिल्म को बेहतर रूप से प्रस्तुत करने के लिए यह निर्णय लिया।

'फॉक्स स्टार स्टूडियो' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा, "फिल्म को 30 सितम्बर को रिलीज करने का फैसला सबकी सहमती से लिया गया है। इससे टीम को दर्शकों को इसे बेहतर रूप से प्रस्तुत करने के लिए समय मिल जाएगा। हम इसके दृश्यों के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं।"

इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को धोनी का किरदार निभाते देखा जाएगा। इस फिल्म के निर्माता आश्वस्त हैं कि फिल्म को अधिक प्रभावित बनाने के लिए अधिक समय मिलने से मदद मिलेगी।

'रिथी ग्रुप' के चेयरमैन अरुण पांडे ने कहा, "फिल्म की रिलीज तारीख के तीन सप्ताह तक आगे बढ़ाए जाने से 'पोस्ट-प्रोडक्शन' टीम को इसके प्रभाव को और भी अधिक मजबूत बनाने का समय मिल जाएगा। यह इस वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है और मैं जानता हूं कि इसकी रिलीज तारीख में की गई देरी के फैसले को दर्शक समझेंगे।"

'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत के अलावा अनुपम खेर, भूमिका चावला, कायरा आडवाणी, हैरी तांगरी और दिशा पटानी भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement