1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. “फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर करणी सेना संग दूर हुई गलतफहमी”

“फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर करणी सेना संग दूर हुई गलतफहमी”

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान राजपूत सेना ने फिल्म में कुछ दृश्यों को लेकर इसके सेट पर खूब हंगामा किया था। इस दौरान उन्होंने भंसाली के साथ भी मारपीट की। लेकिन अब इस बवाल के बाद भंसाली......

India TV Entertainment Desk [Published on:01 Feb 2017, 8:01 PM IST]
“फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर करणी सेना संग दूर हुई गलतफहमी”

मुंबई: हाल ही में हुए संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान राजपूत सेना ने फिल्म में कुछ दृश्यों को लेकर इसके सेट पर खूब हंगामा किया था। इस दौरान उन्होंने भंसाली के साथ भी मारपीट की। लेकिन अब इस बवाल के बाद भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने स्पष्ट किया है कि श्री राजपूत सभा के साथ इससे संबंधित गलतफहमी दूर कर ली गई है। इस संबंध में जारी बयान के मुताबिक, "भंसाली प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की सीईओ शोभा संत और एसोसिएट प्रोड्यूसर चेतन देवलेकर सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर में श्री राजपूत सभा के तहत समाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट की।"

इसे भी पढ़े:-

भंसाली प्रोडक्शंस की ओर जारी बयान के अनुसार, "फिल्म की सामग्री को लेकर उन्हें जो गलतफहमी थी, वह दूर कर दी गई है। हमने स्पष्ट कर दिया है कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई रोमांटिक दृश्य, गाना या ड्रीम सीक्वेंस नहीं है।" फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे।

उल्लेखनीय है कि श्री राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पिछले सप्ताह फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया था और जयपुर के जयगढ़ किले में 'पद्मावती' की शूटिंग कर रही टीम के साथ अभद्रता की थी। इस दौरान फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई थी। करणी सेना के सदस्यों ने सेट पर कैमरा और फिल्म निर्माण में इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य उपकरणों को भी तोड़ दिया था।

You May Like