Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉक्सर माइक टायसन देखना चाहते हैं 'साला खड़ूस'

विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज एवं पूर्व चैंपियन माइक टायसन, आर माधवन की हालिया फिल्म ‘साला खड़ूस’ देखना चाहते हैं। उन्होंने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की।

Bhasha Bhasha
Published on: February 03, 2016 10:11 IST
mike tyson saala khadoos- India TV Hindi
mike tyson saala khadoos

मुंबई: विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज एवं पूर्व चैंपियन माइक टायसन, आर माधवन की हालिया फिल्म ‘साला खड़ूस’ देखना चाहते हैं। इस फिल्म के सह-निर्माता राजकुमार हिरानी हैं। उन्होंने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की।

टायसन (49) ने फेसबुक पर लिखा, ‘‘मैं मुक्केबाजी वाली इस फिल्म को देखना चाहता हूं।’’ फिल्म में मुक्केबाजी के कोच का चरित्र निभाने वाले प्रमुख कलाकार माधवन ने पिछले सप्ताह प्रदर्शित फिल्म को देखने की इच्छा के लिए टायसन का धन्यवाद किया।

माधवन ने सोशन नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘‘माइक टायसन को बहुत सारा धन्यवाद। मैं यह फिल्म आपको भेजने का प्रबंध करता हूं।’’ उल्लेखनीय है कि ‘साला खड़ूस’ को पहले तमिल में ‘इरधि सुत्तर’ के नाम से बनाया गया था। फिल्म की कहानी मुक्केबाजी के कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़की को संरक्षण देता है और उसे प्रशिक्षित करता है।

फिल्म का निर्देशन सुधा कोनगारा ने किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement