Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मेरे रश्के कमर...' गाने का 'बादशाहो' वर्जन इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल, देखिए अजय-इलियाना की हॉट केमिस्ट्री

नुसरत फतेह अली खान का गाया गाना ‘मेरे रश्के कमर...’ जितना हिट कल था उतना ही हिट आज भी है, इंटरनेट पर खोजेंगे तो न जाने कितने वीडियो आपको मिल जाएंगे जो इस गाने पर फिल्माए गए हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 02, 2017 16:45 IST
ajay ileana- India TV Hindi
ajay ileana

नई दिल्ली: नुसरत फतेह अली खान का गाया गाना ‘मेरे रश्के कमर...’ जितना हिट कल था उतना ही हिट आज भी है, इंटरनेट पर खोजेंगे तो न जाने कितने वीडियो आपको मिल जाएंगे जो इस गाने पर फिल्माए गए हैं। अब ऑफिशियली इसका नया वर्जन आ गया है। जी हां, अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज पर फिल्माया ‘बादशाहो’ का ये गाना रिलीज होते ही छा गया है। गाने में अजय और इलियाना की केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों साथ काफी अच्छे लग रहे हैं साथ ही ये गाना दोनों पर खूब जंच रहा है। गाने की शुरुआत में इलियाना अजय से कहती हैं, "कभी मेरा भरोसा मत तोड़ना", इस पर अजय कहते हैं, "वफादारी मेरे खून में है."

ajay ileana

ajay ileana

नुसरत फतेह अली खान के इस गाने को ‘बादशाहो’ के लिए रीक्रिएट किया गया है। संगीतकार तनिष्क बागची ने गाने के म्यूजिक में ज्यादा बदलाव नहीं किया है, हालांकि मनोज मुंतजिर ने फिल्म के मुताबिक गाने के बोल में थोड़े-बहुत बदलाव किए हैं, लेकिन गाने की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आने दी है। गाने की शूटिंग बीकानेर, जोधपुर और जैसलमेर में हुई है।

यहां देखिए गाना

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी ‘बादशाहो’ में अजय और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल और संजय मिश्र जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म का टीजर में जहां एक तरफ दमदार एक्शन दिखाई दे रहा है वहीं इलियाना और सनी लियोनी का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

‘बादशाहो’ का टीजर देखकर जो पता चला है उसके मुताबिक सभी 6 कलाकार सरकार से सोने का खजाना चुराने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है। इन लोगों के पास खजाना चुराने के लिए 96 घंटे हैं, क्या ये लोग सोना चुरा पाएंगे या नहीं फिल्म की कहानी इसी विषय पर है। 

यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement