Friday, March 29, 2024
Advertisement

नोएडा के मनवीर गुर्जर ने जीता इंडिया का दिल, बने बिग बॉस-10 के विजेता

मुंबई: मनवीर गुर्जर कलर्स टीवी के लोकप्रिय रीएलिटी शो बिग बॉस-10 के विजेता बन गए है। मनवीर गुर्जर ने बानी जे और लोपामुद्रा को पछाड़कर बिग बॉस का ताज हासिल कर लिया है। हालांकि मनवीर

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2017 23:59 IST
manveer gurjar- India TV Hindi
manveer gurjar

मुंबई: मनवीर गुर्जर कलर्स टीवी के लोकप्रिय रीएलिटी शो बिग बॉस-10 के विजेता बन गए है। मनवीर गुर्जर ने बानी जे और लोपामुद्रा को पछाड़कर बिग बॉस का ताज हासिल कर लिया है। हालांकि मनवीर से पहले बानी को इस सीजन के विजेता होने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन नोएडा के रहने वाले मनवीर को अपने फैन्स की भारी वोटिंग का फायदा मिला और विजेता बने।

इससे पहले, शो के चौथे फाइनलिस्ट  जयपुर के बिजनसमेन मनु पंजाबी ने फाइनल से कुछ घंटे पहले ही 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया। हर साल की तरह इस साल भी फाइनल से ठीक पहले हर फाइनलिस्ट को 10 लाख रुपये का ऑफर देकर शो छोड़ने को कहा गया और मनु पंजाबी ने पैसे का ऑफर स्वीकार कर लिया। इसके बाद शो की सेकेंड रनरअप लोपामुद्रा राउत भी एलिमिनेट हो गई थीं।

लोपामुद्रा के शो से एलिमिनेट होने के बाद फाइनल में सिर्फ दो लोगों बानी और मनवीर में मुकाबला बचा था जिसमें मनवीर बाजी मार गए।

बिग बॉस 10 का फिनाले एपिसोड बेहद शानदार रहा। कई सेलेब्रिटीज की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली। सलमान खान अपनी फिल्मों के गानों पर डांस करते नजर आए, वहीं रितिक रोशन और यामी गौतम भी खूब मस्ती करते दिखे। शो की आखिरी रात में टीवी कलाकारों मॉनी रॉय और करिश्मा तन्ना ने भी परफॉर्मेंस दी। वहीं, कलर्स पर ही आने वाले गायन के रियलिटी शो राइजिंग स्टार्स के प्रचार के लिए गायक शंकर महादेवन भी बिग बॉस के फाइनल में नजर आए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement