Friday, March 29, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी ने कहा, हर बुधिया के पास होना चाहिए बिरंची दास

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड के शानदार अभिनेता मनोज बाजपेयी पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म एक बायोपिक है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2016 8:16 IST
manoj- India TV Hindi
manoj

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड के शानदार अभिनेता मनोज बाजपेयी पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म एक बायोपिक है। इस फिल्म में उन्हें एक लोकप्रिय बाल मैराथन धावक बुधिया के कोच बिरंची दास के किरदार में देखा जाएगा। बाजपेयी ने कहा कि हर इंसान को एक मेंटर की जरूरत होती है, जो उसकी प्रतिभा को खोजे और उसकी मदद करे।

इसे भी पढ़े:-

मनोज बाजपेयी ने अपने एक बयान में कहा, "यह फिल्म मेरे मेंटरों को मेरी ओर से एक सलाम है। उन्होंने एक अभिनेता के तौर पर मेरे करियर के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह उनका मुझ पर किया भरोसा था, जिसने मुझे अभिनय करने के लिए प्रेरित किया।" बाजपेयी ने कहा कि वह आज जिस स्थान पर हैं, अपने मेंटरों के समर्थन के बगैर शायद ही यहां तक पहुंच पाते।

अभिनेता ने कहा, "मैं चाहता हूं कि हर बुधिया को उसका बिरंची दास मिले, जो उसकी प्रतिभा को पहचाने और उसे तराशे, ताकि वह अपने लक्ष्य को हासिल कर सके।" बाजपेयी के लिए उनके बिरंची दास, राम गोपाल वर्मा और बैरी जॉन हैं।

सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होगी। यह फिल्म बुधिया नामक बाल मैराथन धावक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने 2006 में पुरी से भुवनेश्वर तक 65 किलोमीटर की यात्रा केवल चार साल की उम्र में दौड़ कर तय की थी। इस वजह से उसका नाम 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में भी शामिल हुआ। उस वक्त बिरंची दास, बुधिया के कोच थे, जो असल में एक जूडो प्रशिक्षक थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement