1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Asia Pacific Screen Awards: नवाजुद्दीन को पछाड़ते हुए आगे निकले मनोज बाजपेयी

Asia Pacific Screen Awards: नवाजुद्दीन को पछाड़ते हुए आगे निकले मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय से हमेशा ही दर्शकों के बीच सराहना हासिल की है। हाल ही में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है। मनोज बाजपेयी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पछाड़ते हुए...

India TV Entertainment Desk [Published on:25 Nov 2016, 4:50 PM]
Asia Pacific Screen Awards: नवाजुद्दीन को पछाड़ते हुए आगे निकले मनोज बाजपेयी - India TV

ब्रिस्बेन: बॉलीवुड अभिनता मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय से हमेशा ही दर्शकों के बीच सराहना हासिल की है। हाल ही में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है। मनोज बाजपेयी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पछाड़ते हुए 10वें एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स (आप्सा) के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किए गए है। नवाजुद्दीन को विशेष श्रेणी के तहत स्पेशल मेंशन का पुरस्कार का मिला। एक विज्ञप्ति के मुताबिक, विजेताओं के नामों की घोषणा एक भव्य समारोह में ब्रिस्बेन में की गई। इस कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता डेविड वेनहम और प्रस्तोता अंजलि राव मेजबानी करते हुए नजर आए।

इसे भी पढ़े:-

सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म 'अलीगढ़' में प्रोफेसर सिरस की दमदार भूमिका निभाने वाले मनोज को बेहतरीन अभिनय के लिए यह पुरस्कार मिला। आप्सा इंटरनेशनल के जूरी सदस्य जैन चैपमैन ने कहा, "यह बेहतरीन और दमदार अभिनय है। इसके मानवीय पक्ष और गहराई ने मुझे प्रभावित किया।"

जूरी सदस्य श्याम बेनेगल ने कहा, " मनोज ने असाधारण व बेहतरीन अभिनय किया। हर छोटी बात को विस्तार व गहराई से दर्शाया गया है जो अभिनय में नजर आता है। बहुत अच्छी तरह से किरदार को गढ़ा गया है।"

अनुराग कश्यप की फिल्म 'रमन राघव 2.0' में बेहतरीन अभिनय के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी विशेष श्रेणी के तहत पुरस्कार से सम्मानित हुए। आप्सा पुरस्कार 70 देशों में सिनेमा की उत्कृष्टता और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रदान किए जाते हैं।

Write a comment