1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब आईफा के मंच पर फिसला डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का पैर

जब आईफा के मंच पर फिसला डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का पैर

प्रीतम की जगह दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा आईफा रॉक्स के मंच पर पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे लेकिन उनका पैर फिसल गया।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:16 Jul 2017, 3:56 PM IST]
जब आईफा के मंच पर फिसला डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का पैर

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में धूमधाम से आईफा रॉक्स 2017 का आयोजन हुआ। इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची हुई थी। आईफा में जिन फिल्मों का सबसे ज्यादा जलवा रहा उनमें ‘उड़ता पंजाब’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ शामिल है। बात अगर म्यूजिक की हो तो आपको बता दें, ऐ दिल है मुश्किल ने म्यूजिक के सारे अवॉर्ड अपने नाम कर लिए। आपको हमने बताया था कि संगीतकार प्रीतम को ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए ‘बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर’ का अवॉर्ड दिया गया। लेकिन अवॉर्ड लेने के लिए प्रीतम वहां मौजूद नहीं थे। प्रीतम की जगह दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा आईफा रॉक्स के मंच पर पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे लेकिन उनका पैर फिसल गया। हालांकि फिर भी वह मुस्कुराते रहे।

मनीष 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए प्रीतम की ओर से 'बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर' का पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे थे, लेकिन जैस ही वह मंच की अंतिम सीढ़ी पर चढ़ने वाले थे, वह फिसल गए। बाद में मनीष उसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे, लेकिन इस बार वह सावधानी से चढ़े।

मनीष ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, "जब मैं प्रीतम के लिए पुरस्कार लेने आया, तो मैं बुरी तरह गिर पड़ा। मुझे लगता है कि जब मैं खुद के लिए पुरस्कार लेने आता हूं तब मैं खुशकिस्मत होता हूं।"

मनीष ने अपनी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट से पुरस्कार ग्रहण करने पर बेहद खुशी भी जताई।

(इनपुट- आईएनएस)