Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

PICS: मंदना की रिस्पेशन पार्टी में सितारों ने मचाया धमाल

ईरानी मॉडल और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की प्रतिभागी रह चुकी मंदना करीमी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता के साथ शादी के बंधन में गई हैं। इनकी शादी और रिसेप्शन के मौके पर कई नामी हस्तियों को आमंत्रित किया गया था। इसमें शाहिद कपूर-मीरा राजपूत से लेक

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2017 15:25 IST
Mandana Karimi- India TV Hindi
Mandana Karimi

नई दिल्ली: ईरानी मॉडल और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की प्रतिभागी रह चुकी मंदना करीमी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता के साथ शादी के बंधन में गई हैं। इनकी शादी और रिसेप्शन के मौके पर कई नामी हस्तियों को आमंत्रित किया गया था। इसमें शाहिद कपूर-मीरा राजपूत से लेकर मंदना की दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान, बानी जे, आफताब शिवदसानी और एकता कपूर जैसे सितारे शामिल हुए। बता दें मंदना पहले ही गौरव से कोर्ट मैरिज कर चुकी थीं। लेकिन हाल ही में इन दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार एक बार फिर शादी की।

 

मंदना की शादी के अवसर पर उनकी खास दोस्त बनी और गौहर ने खूब ठुमके भी लगाए। खबरों के अनुसार मंदना इसस पहले भी एक बाद शादी कर चुकी हैं और यह उनकी दूसरी शादी है। उन्होंने इससे पहले 2011 में ललित तेहलान से शादी की थी। लेकिन इन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और इन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि वह इन खबरों का खंडन कर चुकी हैं।

मंदना को 'बिग बॉस' 9 से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल हुई। इसमें उन्होंने आखिर तक अपनी जगह बनाई, लेकिन जीत से कुछ कदम दूर वह इस शो की विजेता बनने से चूक गईं। इसके बाद मंदना को 'क्या कूल हैं हम 3' में देखा गया था। इस फिल्म में वह अभिनेता आफताब शिवदसानी और तुषार कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाता हुई देखी गई थीं। अब मंदना शादी रिसेप्शन पार्टी में उनके यह सभी दोस्त नजर आए।

अगली स्लाइड में देखें बाकी तस्वीरें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement