Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mami Film Festival 2017: अगर ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

Mami Film Festival 2017: अगर ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

19वीं मामी फिल्म फेस्टिवल की आज से शुरुआत हो चुकी है। मामी मूवी मेला के दौरान इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां एक साथ एक ही मंच पर अपनी कलाओं और अनुभव को शेयर करती हैं। इस इवेंट के दौरान 'गोलमाल अगेन' भी पूरी टीम भी नजर आई।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Oct 2017, 2:27 PM IST]
mami- Khabar IndiaTV
mami

नई दिल्ली: मुंबई में आयोजित किए जा रहे 19वीं मामी फिल्म फेस्टिवल की आज से शुरुआत हो चुकी है। मामी मूवी मेला के दौरान इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां एक साथ एक ही मंच पर अपनी कलाओं और अनुभव को शेयर करती हैं। इस इवेंट के दौरान 'गोलमाल अगेन' भी पूरी टीम भी नजर आई। इनके अलावा आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर भी यहां अपना स्टारडम और असफलता के बारे में चर्चा कर चुके हैं। इस फिल्म फेस्टिवल को आज के सितारों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच माना जाता है। मामी फिल्म फेस्टिवल में 49 देशों से 51 भाषाओं की 220 फिल्मों को प्रदर्शित किया जाने वाला है। इसमें भारतीय के अलावा ऐसे सिनेमा को भी पेश किया जाने वाला है जिसके बारे में शायद ही कभी चर्चा की जाती है।

इस बार के मामी फिल्म फेस्टिवल को कई तरीकों से खास बनाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत फिल्मकार अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' से की जा रही है। जो इससे पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी प्रदर्शित हो चुकी है। इसके अलावा भी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें इस बार आयोजित किे जा रहे मामी फिल्म फेस्टिवल में जरूर देखने जाना चाहिए।

1. मुक्केबाज:- अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी यह फिल्म स्पोर्ट्स विषय पर आधारित है। जो एक ही वक्त में खेल और सामाजिक परेशानियों को पेश करती है। फिल्म में विनित कुमार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

2. अज्जी:- फिल्मकार देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी आपको झकझोर के रख देगी। यह एक 65 साल की एक ऐसी दादी की कहानी है जिसकी 9 साल की पोती के साथ बलात्कार किया जाता है। लेकिन रेप शहर के किसी बड़े शख्स द्वारा किया जाता है को पुलिस भी इस मामले में सख्ती से कोई कार्यवाही नहीं करती। इसके बाद 65 साल की दादी फैसला करती हैं कि वह खुद अपनी पोती को इंसाफ दिलाएंगी।

3. ज़ू:- श्लोक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आई फोन 6 से शूट किया गया है। फिल्म में श्वेता त्रिपाठी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में जो एक दुर्घटना के कारण खुद को दोषी मानती है और खुद 2 साल के लिए एक कमरे में कैद कर देती है।

4. विलेज रॉकस्टार:- फिल्मकार रीमा दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसी गरीब लड़की के बारे में है, जो गिटार खरीद कर संगीतकार बनना चाहती है।

5. द सॉन्ग ऑफ स्कोर्पियन: फिल्मकार अनूप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता इरफान के साथ इरानियन मॉडल Golshifteh Farahani मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म 70th Locarno Film Festival में भी पेश किया जा चुका है।

You May Like