1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण की साजिश के आरोप में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण की साजिश के आरोप में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार

लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री का अपहरण करके उनके साथ यौन उत्पीड़न की साजिश करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता दिलीप को 14 दिनों के लिए हिरासत में भेजा गया।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jul 2017, 12:34 PM IST]
मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण की साजिश के आरोप में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार

अलुवा: लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री का अपहरण करके उनके साथ यौन उत्पीड़न की साजिश करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता दिलीप को 14 दिनों के लिए हिरासत में भेजा गया। अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में हुआ था।

अभिनेता से सोमवार को एक अज्ञात जगह पर पूछताछ की गई और पांच घंटे बाद पुलिस की जांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शाम को 7.20 बजे के आसपास दिलीप को अलुवा पुलिस क्लब लाया गया था।

अभिनेता ने मंगलवार को अलुवा के उप-जेल जाने से पहले कहा, "मैं निर्दोष हूं और मैं अपनी बेगुनाही सबित करूंगा।"

संयोग से दिलीप की पिछली फिल्म 'वेलकम टू सेंट्रल जेल' (2016) है और जेल के बार खड़े लोग 'वेलकम टू सेंट्रल जेल' (सेंट्रल जेल में आपका स्वागत है) के नारे लगाते हुए सुने गए।

कोच्चि में अभिनेता के स्वामित्व वाले एक होटल में गुस्साए युवाओं ने तोड़-फोड़ की।

दिलीप के वकील के. रामकुमार ने कहा कि जमानत याचिका दिन शाम तक पेश की जाएगी और शुक्रवार को अंगामली कोर्ट इस पर संज्ञान लेगी। आगे की पूछताछ के लिए पुलिस भी दिलीप की हिरासत के लिए आवेदन करेगी।

पुलिस ने 19 सबूतों के आधार पर दिलीप को गिरफ्तार करने का फैसला किया। 17 फरवरी को सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अभिनेत्री को अगवा किया गया था।

करीब दो घंटे बाद वह निर्देशक से अभिनेता बने लाल के घर के बाहर फेंक दी गई, जहां उसके भयावह अनुभव को सुनकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

इस घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस जांच टीम ने अपहरण कांड के मुख्य आरोपी पुलसर सुनी और उसके सहयोगियों के गिरफ्तार कर लिया था।

(इनपुट आईएनएस से)

दिलीप और नादिर से चली 13 घंटे तक पूछताछ

​अभिनेता दिलीप ने की काव्या से शादी