Friday, April 26, 2024
Advertisement

पेरिस में मल्लिका शेरावत पर हुआ था जानलेवा हमला, लूटपाट

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ कुछ नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट की, उन पर आंसूगैस छोड़ी और लूटपाट की। यह वाकया पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ।

IANS IANS
Published on: November 17, 2016 20:27 IST
Photo: facebook.com/MallikaSherawat- India TV Hindi
Photo: facebook.com/MallikaSherawat

पेरिस: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ कुछ नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट की, उन पर आंसूगैस छोड़ी और लूटपाट की। यह वाकया पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। वेबसाइट ‘dailymail.co.uk’ के मुताबिक, वारदात 11 नवंबर की रात हुई थी, पुलिस ने उसका का खुलासा गुरुवार को किया।

सिनेमा से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बताया जा रहा है कि मल्लिका और उनके फ्रेंच कारोबारी मित्र मित्र पेरिस में उनके फ्लैट में थे, उसी समय यह घटना घटी। फ्रांस के अखबार 'ली पेरिसीन' के मुताबिक, नकाबपोशों ने बिना कुछ कहे उन पर आंसूगैस छोड़ी, उसके बाद मारपीट की। हमले से सकपकाईं मल्लिका और उनके दोस्त ने इमरजेंसी सर्विस को फोन पर इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांचकर्ता हमले के पीछे के मकसद को तलाशने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें-

मल्लिका शेरावत को ट्विटर पेज पर टिप्पणियों के लिए जाना-जाता है। घटना के एक दिन बाद वह जेनेवा में थीं, जिसे उन्होंने अपना पसंदीदा स्थान करार दिया। मल्लिका को बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड अवतार के लिए पहचाना जाता है और वह 'द मिथ' में जैकी चैन के साथ काम कर रही हैं। एक महीना पहले टीवी स्टार किम कर्दाशियां के साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement