Friday, March 29, 2024
Advertisement

यौन उत्पीड़न-अपहरण मामले में गिरफ्तार मलयालम अभिनेता दिलीप को एएमएमए से बाहर निकाला गया

लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार दिलीप को 'एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवीज आर्टिस्ट्स' (एएमएमए) के कोषाध्यक्ष और सदस्यता से हटा लिया गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2017 17:56 IST
dileep- India TV Hindi
dileep

कोच्चि: लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार दिलीप को 'एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवीज आर्टिस्ट्स' (एएमएमए) के कोषाध्यक्ष और सदस्यता से हटा लिया गया। अभिनेत्री का 17 फरवरी को सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अपहरण हुआ था। 19 सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किए गए दिलीप को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अभिनेता ने मंगलवार को अलुवा की उप-जेल जाने से पहले कहा, "मैं निर्दोष हूं और मैं अपनी बेगुनाही सबित करूंगा।" उनकी गिरफ्तारी के बाद एएमएमए और कुछ अन्य संगठनों ने उन्हें अपनी सदस्यता से हटाने का फैसला किया। एएमएमए कार्यकारिणी ने सुपरस्टार ममूटी के घर हुई आपात बैठक में दिलीप को सदस्यता से हटाने का फैसला किया। ममूटी ने मीडिया को बताया कि मामले में नया मोड़ आने से और दिलीप के गिरफ्तार होने के बाद कार्यकारिणी को उन्हें (दिलीप) हटाने का फैसला करना पड़ा।

dileep

dileep

ममूटी के मुताबिक, "बहुत जल्द कार्यकारिणी की बैठक फिर से होगी। हम यह कहना चाहते हैं कि हम हमेशा से पीड़ित के साथ रहे हैं और उन्हें सहयोग देना जारी रखेंग। कृपया हमें गलत मत समझिए..हम अपने सदस्यों के कल्याण के लिए हैं। पुलिस को अपनी जांच के साथ आगे बढ़ने दें।"

इस बीच, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मंगलवार को कहा कि कानून अपना काम करेगा।

विजयन ने कहा, "जिस किसी ने भी गलत किया है, उसके बड़े कद के बावजूद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जांच चल रही है और गलत करने वालों को बचने नहीं दिया जाएगा।"

(इनपुट: आईएनएस)

दिलीप और नादिर से 13 घंटे बातचीत चली

मलयालम अभिनेता यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement