Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मलयालम अभिनेता दिलीप, नादिर से 13 घंटे तक चली पूछताछ

पुलिस ने दिलीप से अभिनेत्री के अपहरण के मामले के मुख्य आरोपी पुलसर सुनी के एक करीबी के खिलाफ पैसे ऐंठने की शिकायत, अभिनेत्री के साथ उनके खराब रिश्तों और केरल तथा केरल के बाहर उनके व्यवसाय के संबंध में भी पूछताछ की।

IANS IANS
Updated on: June 29, 2017 17:35 IST
dileep nadir- India TV Hindi
dileep nadir

नई दिल्ली: मलयालम की लोकप्रिय अभिनेत्री के अपहरण मामले में मलयालम अभिनेता दिलीप और अभिनेता व निर्देशक नादिर शाह से केरल पुलिस ने 13 घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की। पूछताछ के बाद उन्हें देर रात लगभग एक बजे के बाद छोड़ा गया। पूछताछ के बाद शाह और उनके मैनेजर अप्पुन्नी के साथ क्लब से बाहर निकले दिलीप ने मीडिया को अपना बयान दिया कि, "मैंने पुलिस को अपनी शिकायत के बारे में विस्तार से बताया और इस मामले में पुलिस जिस तरह से आगे बढ़ रही है, मैं उससे खुश हूं।"(एकता कपूर ने बताया इस वजह से अब एक्टिंग की दुनिया में नहीं लौटेंगे अभिनेता जीतेंद्र कपूर)

पुलिस ने दिलीप से अभिनेत्री के अपहरण के मामले के मुख्य आरोपी पुलसर सुनी के एक करीबी के खिलाफ पैसे ऐंठने की शिकायत, अभिनेत्री के साथ उनके खराब रिश्तों और केरल तथा केरल के बाहर उनके व्यवसाय के संबंध में भी पूछताछ की। पुलिस अब यह जांच करेगी कि क्या दिलीप, शाह और अप्पुन्नी के बयान में किसी तरह के विरोधाभास हैं और क्या दिलीप तथा सुनी के बीच पूर्व में कभी कोई संबंध रहा है, जिससे अभिनेता ने साफ तौर पर इनकार किया है। इससे पहले बुधवार को पुलिस स्टेशन जाने के लिए अपने घर से रवाना होने से पहले दिलीप ने मीडिया से कहा था कि वह इस मामले को तोड़-मरोड़ कर नहीं पेश करे। उन्होंने कहा, "मेरा आप सबसे बस यही अनुरोध है कि चीजों को तोड़-मरोड़ कर नहीं पेश करें.मैं किसी प्रकार के मीडिया ट्रायल का हिस्सा नहीं बनना चाहता।"

शाह और दिलीप एक साथ पुलिस क्लब गए, जहां अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बी. संध्या उनका बयान लेने के लिए इंतजार कर रही थीं। पिछले कुछ दिनों में इस मामले में कई मोड़ आए हैं। पुलिस ने दिलीप और शाह को ब्लैकमेल करने के आरोप में रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में से एक विष्णु पर 1.50 करोड़ रुपये की उगाही के लिए दिलीप और शाह को धमकाने का आरोप है। उसने कथित तौर पर 1.50 करोड़ रुपये की मांग की अन्यथा अभिनेत्री के अपहरण मामले में उनकी 'संलिप्ता का खुलासा' करने की धमकी दी। विष्णु ने यह भी कहा कि फिल्म उद्योग में ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने इस मामले में दिलीप का नाम लेने के लिए उसे दो करोड़ रुपये की पेशकश की है।

शाह ने पिछले सप्ताह संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें मार्च में विष्णु ने फोन कर कहा था कि वह दिलीप से उसे 1.50 करोड़ रुपये देने को कहे। दिलीप ने अप्रैल में इसके खिलाफ याचिका दायर की थी। दिलीप उस वक्त निशाने पर आ गए जब उन्होंने कहा कि अभिनेत्री और उनके अपहरण का आरोपी पुलसर सुनी दोस्त थे। अभिनेत्री ने मंगलवार को कहा कि उन्हें इस टिप्पणी से बहुत तकलीफ पहुंची है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement