Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, फिल्मों में नहीं निभा सकतीं मुख्य भूमिका

अभिनेत्री और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा को फिल्मों में अभिनय करने के साथ अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए भी देखा गया। वह जिस फिल्म में अपनी खूबसूरती और डांसिंग का तड़का लगता हैं...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2017 11:50 IST
malaika- India TV Hindi
malaika

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा को फिल्मों में अभिनय करने के साथ अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए भी देखा गया। वह जिस फिल्म में अपनी खूबसूरती और डांसिंग का तड़का लगता हैं, वह गाना हिट हो ही जाता है। मलाइका ने 'छैया छैया', 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे कई आइटम गानों पर डांस करके खूब लोकप्रियता हासिल की है। उनका कहना है कि वह फिल्मों में लंबी व मुख्य भूमिका नहीं निभा सकती हैं और कैमियो और आइटम सॉन्ग करके ही खुश हैं।

इसे भी पढ़े:-

मलाइका 15 साल के बेटे अरहान की मां हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते वह बड़े पर्दे से दूर रहीं, तो उन्होंने कहा, "ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा कभी भी बड़े पर्दे की ओर झुकाव नहीं रहा। मुझे बड़े पर्दे पर बस कैमियो और आइटम सॉन्ग करना ही भाता रहा है। मैं खुद को बकायदा पूरी फिल्म में काम करते नहीं देखती।"

अभिनेत्री ने हाल ही में संपन्न हुए लैक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 में डिजाइनर दिव्या रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया था। मलाइका का कहना है कि अगर उन्हें अपना समय देने योग्य कोई फिल्म पसंद आई तो वह इसे करने के बारे सोच सकती हैं।

मलाइका के मुताबिक, "मुझे नहीं लगता कि एक मां के रूप में मेरी जिम्मेदारियों ने मुझे बड़े पर्दे से दूर रखा।" मलाइका छोटे पर्दे पर भी लोकप्रिय चेहरा हैं। वह टीवी शो 'नच बलिए', 'जरा नचके दिखा', 'झलक दिखला जा' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का हिस्सा रह चुकी हैं।

यह पूछे जाने पर कि किस बात ने उन्हें छोटे पर्दे से जोड़ा तो मलाइका ने कहा कि टीवी के रूप में छोटा पर्दा हर घर में मौजूद है, इसलिए उन्हें छोटे पर्दे से प्यार है, जबकि बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए घर से बाहर निकलना पड़ता है। मलाइका अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह फिटनेस और स्वास्थ्य को जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं। उन्हें व्यायाम करना पसंद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement