1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अपनी ही फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

अपनी ही फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर ने रिलीज वाले दिन ही भारत समेत दुनियाभर से 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:29 Sep 2017, 6:29 PM IST]
अपनी ही फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

मुंबई: साउथ एक्टर महेश बाबू दक्षिण भारत में तो मशहूर हैं ही लेकिन उत्तर भारत में भी उनके लाखों चाहने वाले हैं। उत्तर भारत के दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि महेश बाबू बॉलीवुड में भी एंट्री करें। हम बता दें आपकी ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है। आपके चहेते महेश बाबू जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। जी हां, महेश बाबू अपनी फिल्म ‘स्पाइडर’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं।

स्पाइडर ने रिलीज वाले दिन ही भारत समेत दुनियाभर से 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया। पहले दिन ही धूम मचाने वाली इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी बनाने की तैयारी हो रही हैं। आमिर खान के साथ गजनी और अक्षय कुमार के साथ हॉलीडे बना चुके निर्देशक ए आर मुरुगादौस ने महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर डायरेक्ट की है। एक बातचीत के दौरान मुरुगादास ने साफ किया है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बनाया जाएगा। आने वाले 10 दिनों के अंदर इस फिल्म की घोषणा हो जाएगी। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में शायद स्पाइडर के रोल में अक्षय कुमार या कोई और बॉलीवुड एक्शन हीरो होगा, मगर ऐसा नहीं है। बताया जा रहा है कि महेश बाबू ही हिंदी के वर्ज़न में मुख्य भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं।

mahesh babu spider Bollywood debut

यदि ऐसा होता है तो 35 से ज्यादा फिल्में कर चुके तेलूगु सुपरस्टार महेश बाबू का बॉलीवुड डेब्यू हो सकता है। महेश बाबू का साऊथ के साथ-साथ विदेशों में भी जबरदस्त क्रेज़ है। महेश भट्ट ने बॉलीवुड में भले ही कभी काम नहीं किया हो मगर उनकी फिल्मों का हिंदी रीमेक जरूर बना है। साल 2006 में आई उनकी फिल्म ‘पोकरी’ का हिंदी रीमेक सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ थी। इसी फिल्म से सलमान खान का करियर एक तरह से रीलॉन्च हुआ था।

पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस में 51 करोड़ कमाने वाली एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म वीकेंड तक 100 करोड़ का कारोबार आसानी से कर लेगी।

महेश बाबू की स्पाइडर बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए है तैयार?

You May Like