ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'वारिस' में मचाई जाएगी लोहड़ी की धूम

'वारिस' में मचाई जाएगी लोहड़ी की धूम

लोहड़ी का त्योहार खासतौर पर पंजाब में मनाया जाता है। अब इसका जश्न लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'वारिस' में भी देखने को मिलेगा। शो में आए इतने उतार-चढ़ाव के बाद निर्माताओं ने लोहड़ी का जश्न धूमधाम से मनाने का फैसला लिया है।

India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2017, 12:20 PM IST]
waaris- Khabar IndiaTV
waaris

नई दिल्ली: हमारे सिनेमाजगत में हर त्योहार का जश्न खूब धूमधाम के साथ मनाया जाता है। छोटे पर्दे के सितारे भी इससे दूर नहीं हैं। इन दिनों लोहड़ी के धूम हर जगह पर छाई हुई है। यह खासतौर पर पंजाब में मनाया जाता है। अब इसका जश्न लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'वारिस' में भी देखने को मिलेगा। शो में आए इतने उतार-चढ़ाव के बाद निर्माताओं ने लोहड़ी का जश्न धूमधाम से मनाने का फैसला लिया है।

इसे भी पढ़े:-

टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर प्रसारित हो रहे इस धारावाहिक में आरती सिंह, अंबा का मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि इसमें जय नाम के नए किरदार का प्रवेश होगा, जो अभिनेता आशीष कपूर निभा रहे हैं, उन्होंने इस सीक्वेंस को अधिक मजेदार बनाया है।

आरती ने कहा, "शो का वर्तमान ट्रैक काफी नाटकीय है और हम इसमें लोहड़ी का त्योहार खुशी के साथ मनाएंगे। जय की एंट्री इसमें एक नया ट्विस्ट लाएगी। मुझे यकीन है कि दर्शकों को शो का आगामी ट्रैक बहुत पसंद आएगा।" यह एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो एक लड़की होती है, लेकिन उसकी असली पहचान छुपाकर उसे सबके सामने लड़का दिखाया जाता है।

You May Like