Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस अनोखे अंदाज में लीज़ा ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान

लीज़ा हेडन को फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए खूब सराहा जा चुका है। पिछले साल ही लीज़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की है। अब उन्होंने एक और गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 12, 2017 13:47 IST
Lisa Haydon- India TV Hindi
Lisa Haydon

नई दिल्ली: फिल्म 'क्वीन' में कंगना रनौत के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री लीज़ा हेडन को फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए खूब सराहा जा चुका है। पिछले साल ही लीज़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की है। अब उन्होंने एक और गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल लीज़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है।  इसमें वह बिकिनी पहने अपना बेबी बंप दिखा रही हैं।

इसे भी पढ़े:-

लीज़ा की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले काफी वक्त से मीडिया में खबरें छाई हुई हैं। लेकिन अब उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ यह गुड शेयर कर दी है। ब्लू बिकीनी पहने हुए इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "विनम्र शुरुआत"। लीज़ा और डिनो ने काफी निजी तरीके से शादी की थी। इसमें केवल परिवार और कुछ खास दोस्तों को ही शामिल किया गया था।

लीजा और डिनो एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। खबरों के अनुसार 41 साल के डीनो पाकिस्तान के मशहूर बिजनेसमैन गुल्लू लालवानी के बेटे हैं। डीनो यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं। लीज़ा को बॉलीवुड की बेबाक अदाकाराओं में से एक कहा जाता है।

अब उन्होंने जिस अनोखे अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है उसे देखकर तो कहा जा सकता है कि वह निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड और बिंदास हैं। वैसे उनसे पहले किसी अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी की इस तरह से घोषणा नहीं की होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement