1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘बाहुबली 2’ की गलत समीक्षा के लिए केआरके ने राजामौली से मांगी माफी

‘बाहुबली 2’ की गलत समीक्षा के लिए केआरके ने राजामौली से मांगी माफी

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान यानी केआरके ने 'बाहुबली' की गलत फिल्म समीक्षा के लिए फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली से माफी मांगी है।

India TV Entertainment Desk [Updated:15 May 2017, 9:55 AM IST]
‘बाहुबली 2’ की गलत समीक्षा के लिए केआरके ने राजामौली से मांगी माफी

मुंबई: खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान यानी केआरके ने 'बाहुबली' की गलत फिल्म समीक्षा के लिए फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली से माफी मांगी है। केआरके ने कहा 'बाहुबली 2' की गलत समीक्षा के लिए माफी चाहता हूं।

वर्ल्ड वाइड 1300 रुपये की कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' 2 का रीव्यू करते वक्त केआरके ने बाहुबली 2 को कार्टून फिल्म और कंप्यूटर गेम कहा था। लेकिन अब जब बाहुबली कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है तो केआरके ने यू टर्न ले लिया। केआरके ने राजामौली से माफी मांगते हुए लिखा, बाहुबली 2 का गलत रीव्यू करने पर मुझे बहुत अफसोस है! यह फिल्म मुझे पसंद नहीं आई लेकिन जनता ने फिल्म को पसंद किया। जनता की आवाज यानी नक्कारे खुदा। सॉरी एस एस राजामौली।​

केआरके अपने खराब रीव्यू के लिए जाने जाते हैं, बॉलीवुड का कोई ऐसा सेलिब्रिटी नहीं है जो केआरके के ट्वीट का निशाना ना बना हो। हालांकि केआरके के रीव्यू का बाहुबली 2 पर कोई असर नहीं पड़ना था और नहीं पड़ा फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये, और 1300 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कमाई करके इतिहास रच दिया।

'बाहुबली 2' में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गूबाती ने तो केआरके को ब्लॉक तक कर दिया है। 

'बाहुबली 2' ने रिलीज से अब तक बॉक्स ऑफिस पर 50 से ज्यादा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं, जिसे तोड़ना फिलहाल बहुत मुश्किल है।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली 2' में प्रभास, राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने मुख्य भूमिका निभाई है। सत्यराज और राम्या कृष्णन भी फिल्म में अहम किरदारों में दिखे थे।