Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब कृति खरबंदा बनीं 'यमला पगला दीवाना..' का हिस्सा, कर रही हैं ये खास तैयारियां

अब कृति खरबंदा बनीं 'यमला पगला दीवाना..' का हिस्सा, कर रही हैं ये खास तैयारियां

कृति खरबंदा के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ को काफी पसंद किया गया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:07 Dec 2017, 4:31 PM IST]
Kriti - Khabar IndiaTV
Kriti

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ को काफी पसंद किया गया है। अब अपनी इस फिल्म के सफलता हासिल करने के बाद कृति अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इसके लिए वह खास तैयारियां भी कर रही हैं। दरअसल जल्द ही उन्हें फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में देखा जाने वाला हैं। वह खास इस फिल्म के लिए गरबा सीख रही हैं। उनका कहना है कि यह वजन कम करने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है। कृति ने कहा, " 9वीं या 10वीं कक्षा में मुझे रात में सिर्फ नवरात्रि के दौरान बाहर निकलने की अनुमति थी क्योंकि हम सभी डांडिया और गरबा खेलते थे।"

उन्होंने कहा, "इसलिए जब टीम ने मुझे बताया कि इस गीत की शूटिंग हो रही है तो मैं इसकी यादों में खो गई। मुझे अब भी याद है रंगीन पोशाक पहनना और रंग बिरंगी डांडिया स्टिक खरीदना, सभी कुछ दिमाग में आता गया। तब हमारे पास आइडिया आया कि क्या पहनना है और कैसे पहनना है और पूरे गीत के साथ क्या करना है। मैं इसके लिए उत्साहित हूं।"

अभिनेत्री ने कहा, "मैंने गाना सुना और यह शानदार है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि गरबा वजन कम करने का एक शानदार तरीका है, इसलिए यह सब मेरे लिए सहज है।" 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल में भी धर्मेद्र, सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सितारे एक बार फिर से मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

You May Like