Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानें, कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद में अब तक क्या-क्या हुआ

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से मुंबई आने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों ने जब फ्लाइट पकड़ी होगी तो उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि यहां से उनके रिश्ते बदल जाने वाले हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 26, 2017 17:49 IST
Kapil Sunil- India TV Hindi
Kapil Sunil

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से मुंबई आने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों ने जब फ्लाइट पकड़ी होगी तो उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि यहां से उनके रिश्ते बदल जाने वाले हैं। फ्लाइट में शो के होस्ट और देश के सबसे पॉप्युलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने साथी कलाकारों के साथ बदतमीजी की और जब यह फ्लाइट भारत में लैंड हुई तो काफी कुछ बदल चुका था।

आइए, हम आपको बताते हैं कि उस फ्लाइट में क्या-क्या हुआ था और कैसे एक वाकये ने टेलीविजन की दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से एक 'द कपिल शर्मा शो' का चेहरा ही बदल दिया...

फ्लाइट में पूरी तरह टल्ली थे कपिल

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से शो करके भारत वापसलौट रहे थे। इस यात्रा में कपिल अपनी पूरी टीम के साथ थे। पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी। फ्लाइट में मौजूद एक क्रू मेंबर ने बताया था कि कपिल शर्मा ने शराब की एक पूरी बोतल खत्म कर ली थी और उसके बाद भी वह लगातार शराब पी रहे थे।

ये भी पढ़ें:

साथ खाना न खाने की वजह से कपिल को आया गुस्सा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फ्लाइट के केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद कपिल की पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया जबकि कपिल ने अपना ड्रिंक खत्म नहीं किया था। बताया जाता है कि कपिल इसी बात से नाराज हो गए कि कैसे टीम ने उनका इंतजार किए बिना खाने को हाथ लगाया। गुस्साए कपिल फ्लाइट में इतनी जोर से चिल्लाए कि वहां मौजूद साथी यात्री भी परेशान होने लगे और उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना खाने के बाद भी अपना प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे।

​आगे पढ़ें, कपिल ने सुनील के साथ किया ऐसा बर्ताव जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement