Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पति को धोखा दे रही हैं किम शर्मा, कर रही हैं इन्हें डेट!

किम शर्मा तो आप सभी को याद ही होगीं। एक समय था जब वह भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। लेकिन अब एक बार फिर से वह अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2017 15:28 IST
kim sharma- India TV Hindi
kim sharma

नई दिल्ली: अभिनेत्री किम शर्मा तो आप सभी को याद ही होगीं। एक समय था जब वह भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। लेकिन अब एक बार फिर से वह अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार किम इन दिनों मुंबई के फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है। हाल ही में इन्हें मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर भी हाथों में हाथ डाले देखा गया था। लेकिन बता दें कि अर्जुन खन्ना पहले से ही शादीशुदा हैं।

इसे भी पढ़े-

वैसे किम शर्मा भी शादीशुदा हैं और अभी वह अपने पति अली पुंजानी के साथ ही रह रही हैं। ऐसे में किसी और के साथ बढ़ती नजदीकियों की यह खबरें सभी को हैरान करने वाली हैं। ऐसी भी खबर आ रही है कि किम और अर्जुन हाल ही में अलीबाग स्थित उनकी एक खास दोस्त के मैंगो बीच हाउस रिजॉर्ट पर भी गए थे। इतना ही नहीं 21 जनवरी को किम के जन्मदिन के मौके पर भी ये दोनों गोवा में बर्थ डे का जश्न मनाने के लिए जाने वाले हैं।

बता दें कि अली पुंजानी के साथ शादी से पहले किम स्पेनिश ब्वॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन के साथ अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई थीं। दोनों ने शादी तक की प्लानिंग कर ली थी। लेकिन कुछ वजहों से इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद उन्होंने 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली। वह पहले से ही शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता थे। लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किम से शादी कर ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement