1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. KBC 9 में अमिताभ की सीट पर बैठे अभिषेक, पापा से ऊटपटांग सवाल !

KBC 9 में अमिताभ की सीट पर बैठे अभिषेक, पापा से ऊटपटांग सवाल !

अमिताभ ने अभिषेक को ताना देते हुए कहा, मैंने तुम्हें इसलिए पाल पोसकर बड़ा किया था कि तुम इतना कष्टकारी सवाल पूछो।

Written by: Jyoti Jaiswal [Published on:16 Sep 2017, 12:57 PM IST]
KBC 9 में अमिताभ की सीट पर बैठे अभिषेक, पापा से ऊटपटांग सवाल !

नई दिल्ली: सोनी टीवी के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में इस शुक्रवार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन मेहमान बनकर आए थे। लोगों को बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार था, क्योंकि एक ही शो में बाप और बेटे दोनों को देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प था। जैसे ही अभिषेक आए उन्होंने अमिताभ को ही नया पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। अभिषेक ने अमिताभ को चैलेंज कर दिया कि शो में कुछ नया होना चाहिए और अमिताभ से रैप करने को कह दिया। लेकिन अमिताभ कहां किसी से कम हैं, उन्होंने अभिषेक के साथ रैप भी किया। यहां देखिए वीडियो।

इतना ही नहीं इसके बाद अभिषेक जाकर अमिताभ की सीट में बैठ गए, और अमिताभ को सामने हॉट सीट पर बैठने को कह दिया। अमिताभ ने कहा वो मेरी सीट है मैं उसी में बैठूंगा लेकिन अभिषेक की जिद के आगे अमिताभ की कहां चली। आखिर अमिताभ को हॉट सीट पर ही बैठना पड़ा। अभिषेक ने कहा, 17 साल से आप सवाल पूछ रहे हैं अब आप जवाब दीजिए। अभिषेक ने कहा, कोई भी इंसान छोटा नहीं होता आपने ही कहा था, इसलिए आज मुझे होस्ट वाली सीट पर बैठने दीजिए। अमिताभ जब हॉट सीट पर बैठे तो उन्होंने बैठते ही कहा, ‘बहुत गरम है ये हॉट सीट’।

अभिषेक ने आते ही कुर्सी संभाल ली, अभिषेक ने पहले तो अमिताभ का परिचय दिया फिर चुटकी लेते हुए कहा, सही जवाब देने पर जो भी रकम ये यहां से जीतकर जाएंगे वो अपने पुत्र को देंगे। अमिताभ ने कहा एख कौड़ी नहीं मिलने वाली। अभिषेक ने कहा, आपने तो कहा था जो मेरा है वो आपका है। आखिर अमिताभ इस बात के लिए मान गए।

देखिए वीडियो-

अभिषेक ने पहला सवाल पूछ लिया, पहला सवाल था, आप मेरी बहन की बेटी के मामा के क्या लगते हैं? अभिषेक ने 4 ऑप्शन भी दिए, पहला ऑप्शन- रिश्ते हमें हम तुम्हारे भाई लगते हैं। दूसरा ऑप्शन- रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं। तीसरा ऑप्शन- रिश्ते में हम तुम्हारे मामा लगते हैं। चौथा ऑप्शन- रिश्ते में हम तुम्हारे नाना लगते हैं।

अमिताभ ने अभिषेक को ताना देते हुए कहा, मैंने तुम्हें इसलिए पाल पोसकर बड़ा किया था कि तुम इतना कष्टकारी सवाल पूछो। आखिर अमिताभ ने ऑडियंस पोल का सहारा लिया, और सही जवाब मिला बी- रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं। अमिताभ ने चुटकी लेते हुए कहा, इसका जवाब हमें मालूम नहीं इसलिए मैं ऑडियंस के साथ जाना चाहूंगा।

लेकिन अभिषेक इतने पर नहीं माने, और कहा कि ये जवाब वो अपने डायलॉग के अंदाज में बोलने को कहा। आखिर अमिताभ ने डायलॉग बोला तो अभिषेक आगे बढ़े।

amitabh abhishek kbc

अभिषेक ने अगला सवाल पूछा, आपकी फिल्म का कौन सा डायलॉग नोटबंदी की परिस्थिति पर सटीक बैठता है। पहला ऑप्शन था- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। दूसरा ऑप्शन- तुम्हारा नाम क्या है बसंती? तीसरा ऑप्शन दिया गया- हम जहां से खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है। चौथा ऑप्शन दिया गया- ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं।

अमिताभ ने दूसरे सवाल पर भी लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल करने के बाद 2 गलत जवाब हटाए गए, आखिर अमिताभ ने सही उत्तर चुना और बताया- ऑप्शन सी- हम जहां खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है। एक बार फिर से अमिताभ को इसे डायलॉग के रूप में बोलना पड़ा।

दो सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ वापस अपने सीट पर आ गए और अभिषेक को हॉट सीट पर बिठा दिया।

अमिताभ ने अब अभिषेक से सवाल पूछना शुरू कर दिया। जब अमिताभ ने अभिषेक से एक फुटबॉल से जुड़ा सवाल पूछा तो लगा कि वो आसानी से इसका जवाब दे देंगे।

amitabh abhishek kbc

अभिषेक पापा के शो में अपनी फुटबॉल टीम का प्रचार करने आए थे। ऐसे में अमिताभ ने अभिषेक को हॉट सीट पर बिठाकर फुटबॉल से जुड़ा सवाल पूछ डाला। उम्मीद थी कि अभिषेक फुटबॉल से जुड़े सवाल का तो जवाब आसानी से दे देंगे, लेकिन हुआ ठीक उल्टा। खबरों के मुताबिक जब अमिताभ ने अभिषेक से फुटबॉल से जुड़ा सवाल पूछा तो अभिषेक बगले झांकने लगे। अमिताभ हैरान हो गए। अमिताभ ने अभिषेक को याद दिलाया कि वो अक्सर घर में फुटबॉल पर बात करते हैं फिर क्या वजह है कि वो इस सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

amitabh abhishek kbc

अभिषेक इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन के एफसी के मालिक हैं। इसके अलावा वह ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के कैप्टन भी हैं, बता दें यह एक सेलिब्रिटी टीम है जिसमें रणबीर कपूर, वरुण धवन और अर्जुन कपूर जैसे सितारे शामिल हैं।

अभिषेक और अमिताभ के साथ बाप-बेटा स्पेशल केबीसी देखने में लोगों को खूब मजा आया। वैसे केबीसी लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है, इस शो के आते ही टीआरपी चार्ट पूरी तरह बदल गया। पिछले हफ्ते केबीसी की टीआरपी टॉप 2 भी मगर इस बार यह शो टीआरपी की रेस में टॉप पर पहुंच गया है।

इसे भी पढ़ें-

You May Like