Friday, April 19, 2024
Advertisement

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में काम करने के लिए कटरीना कैफ कर रही हैं कुछ ऐसा

कटरीना कैफ का फिल्मी करियर कुछ वक्त से काफी डगमगा रहा है। उनकी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिलहाल वह सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2017 13:27 IST
katrina- India TV Hindi
katrina

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ का फिल्मी करियर कुछ वक्त से काफी डगमगा रहा है। उनकी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिलहाल वह सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह जल्द ही आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की भी शूटिंग शूरु करने वाली हैं। अब लगता है कि कैट अपने डूबते हुए करियर को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करना चाहती हैं। इसलिए शायद वह प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की ही तरह अब हॉलीवुड में भी अपने लिए करियर का नया रास्ता खोज रही है। दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में कैट ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है।

कैट की इस तस्वीर को देखकर तो यही लगता है कि वह इंटरनेशनल शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का हिस्सा बनना चाहती हैं। वैसे इस शो के लिए दर्शकों का जो दीवानापन है उसे बताने की जरूरत नहीं, लेकिन 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का खुमार फिल्मी हस्तियों के भी सर चढ़कर बोल रहा है। इसी लिस्ट में अब कटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल कैट ने हाल ही में वोग मैगजीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है, इस फोटोशूट की तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसमें वह कबीलाबाई थीम प्रेरित स्पोर्ट्स स्वीम सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। (पूनम ढ़िल्लों की बेटी का टॉपलेस अंदाज उड़ा देगा आपके होश)

इसके साथ वह एंक्लेट पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं। अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैट ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "क्या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का हिस्सा बन सकती हूं। प्लीज़...." वैसे कैट इस शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं इसे लेकर तो कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन उनके फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आने वाला है। बता दें कि कटरीना ने इस साल अप्रैल में ही इंस्टाग्राम पर एंट्री ली है। इसके बाद से वह अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement