Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

VIDEO: कटरीना को ऐसे पुशअप्स करते देख दंग रह जाएंगे आप

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मोरक्को में चल रही है। अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद कैट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2017 10:27 IST
katrina- India TV Hindi
katrina

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मोरक्को में चल रही है। अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद कैट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, और अक्सर फिल्म के सेट से तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। लेकिन इस वीडियो के अंत में आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। दरअसल इस वीडियो में कैट पुशअप्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। वैसे पुशअप्स करना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन दोनों हाथ जमीन पर टिकाए बिना पुशअप्स करना अपने आप में चौंकाने वाली बात है।

इस वीडियो में कैट का ऐसा ही एक दंग कर देने वाला अंदाज देखने को मिला है। बता दें कि कटरीना ने सोमवार की रात अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें पुशअप्स करते हुए देखा जा रहा है। इसमें कैट पहले तो दोनों हाथों से पुशअप्स करती हैं, इसके बाद वह एक हाथ से पुशअप्स करने लगती हैं, लेकिन सभी तब हैरान रह गए जब उन्होंने दोनों हाथ ऊपर करके पुशअप्स करना शुरु कर दिया। लेकिन जल्द ही वीडियो का सच भी आपके सामने आ जाएगा और आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

गौरतलब है कि 'टाइगर जिंदा है' में कैट एक बार फिर से सलमान खान के रोमांस करती हुई नजर आएंगी। यह एक 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। कैट को पिछली बार रणबीर कपूर के साथ 'जग्गा जासूस' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। (‘Poster Boys’ Trailer: एक बार फिर दमदार एंट्री के लिए तैयार सनी देओल)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement