Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मनीष मल्होत्रा के साथ मालदीव में नजर आईं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस दौरान उनके साथ मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2016 19:12 IST
katrina kaif, - India TV Hindi
katrina kaif,

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस दौरान उनके साथ मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए। दरअसल कैट यहां एक ब्राइडल फोटोशूट के लिए पहुंची हैं। इन दोनों की कुछ तस्वीरें मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके उन्होंने कैप्शन लिखा, "लंबी शूटींग के बाद मस्ती का वक्त" "यह बात तो  सच है की लंबी शूटींग के बाद थोड़ी मस्ती तो होनी चाहिए।" दोनों ही इन तस्वीरों में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि कैटरीना इस ब्राइडल फोटोशूट में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए ही कपड़े पहनेंगी। अपने इस ट्रिप को लेकर कैट और मनीष दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। इंस्टाग्राम की इन तस्वीरों में कैटरीना काफी बोल्ड अवतार भी नजर आ रही हैं। मनीष के साथ उनका येलो ड्रेस में तस्वीर को लेकर खूब चर्चा में है साथ ही इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

कैटरीना को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' में अभिनय करते हुए देखा गया था। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभिनय करती हुई नजर आई थीं। हालांकि उनकी इस फिल्म को बॉक्सऑफिस पर कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई।

इसके अलावा इन दिनों वह अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement