1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर के साथ फिर फिल्म बनाने जा रहे हैं कार्तिक

'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर के साथ फिर फिल्म बनाने जा रहे हैं कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। पिछले काफी वक्त से दिग्गज कलाकार परेश रावल के साथ अपनी आगामी फिल्म 'अतिथि इन लंदन' की शूटिंग में व्यस्त थे। अब वह...

India TV Entertainment Desk [Published on:28 Nov 2016, 11:01 AM IST]
'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर के साथ फिर फिल्म बनाने जा रहे हैं कार्तिक - India TV

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। पिछले काफी वक्त से वह दिग्गज कलाकार परेश रावल के साथ अपनी आगामी फिल्म 'अतिथि इन लंदन' की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर वह हाल ही में वापस लौटे हैं। अब वह एक बार फिर निर्देशक लव रंजन के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़े:-

परेश के साथ काम करने को लेकर कार्तिक ने बताया, "परेश जी के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। हम करीब एक महीने तक साथ रहे। अब मैं टी-सीरीज के सहयोग से लव सर की अगली फिल्म की तैयारी कर रहा हूं, जिसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो जाएगी।"

इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी होगी। अभी फिल्म का नाम तय नहीं है। इसमें 'प्यार का पंचनामा 2' के नुसरत भरूचा और सनी सिह भी नजर आएंगे। कार्तिक लव 3 फिल्मों 'प्यार का पंचनामा', 'आकाश वाणी' और 'प्यार का पंचनामा 2' में काम कर चुके हैं।

निर्देशक लव के साथ अपने तालमेल के बारे में कार्तिक ने बताया, "मुझे लगता है कि हमें एक दूसरे पर अधिक भरोसा है। हमने एक साथ शुरू नवोदित कलाकार के रूप में एक ही फिल्म से काम शुरू किया था और हम एक साथ पेशेवर हो गए हैं। इसलिए हम एक अलग तरह के बंधन को साझा करते हैं।"

कार्तिक के लिए अभी तक के सफर में क्या बदलाव आया, इस पर उन्होंने कहा, "मैं अभी भी मां का लाड़ला हूं और मेरा अपने परिवार के साथ एक मजबूत भावनात्मक रिश्ता है। मैं बहुत नहीं बदला हूं, फिर भी मुंबई ने मेरे अंदर बहुत परिपक्वता भरी है। अब मैं एक बेहतर पर्यवेक्षक हूं और मैं शहर की तेज जीवनशैली से परिचित हूं। मैं जानता हूं कि मुझे स्थिरता बनाए रखनी होगी क्योंकि हमारा फिल्म उद्योग बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है।"

You May Like

Write a comment

Promoted Content